Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रोड एक्सीडेंट में साउथ सुपरस्टार Suriya के फैन की मौत, एक्टर ने की परिवार वालों से मुलाकात, तस्वीरें वायरल

साउथ के सुपरस्टार सूर्या(Suriya) ने अपने एक फैन के घर जाकर उसके परिवार वालों से मुलाकात की है. दरअसल, उनके एक फैन की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई है.

Latest News
रोड एक्सीडेंट में साउथ सुपरस्टार Suriya के फैन की मौत, एक्टर ने की परिवार वालों से मुलाकात, तस्वीरें वायरल

Suriya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार अपनी दरियादिली और अपने फैंस के संग जुड़ाव के लिए जाने जाते हैं. अक्सर ही साउथ स्टार को अपने फैंस के साथ मुलाकात करते हुए देखा गया है. हाल ही में साउथ के सुपरस्टार सूर्या(Suriya) ने अपने एक फैन के घर जाकर उसके परिवार वालों से मुलाकात की है. दरअसल, उनके एक फैन की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई है. जिसके बाद एक्टर ने घर पहुंच कर उस श्रद्धांजलि दी है. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरें सूर्या के फैन क्लब द्वारा शेयर की गई हैं. इस दौरान उन्होंने अपने फैन के चेन्नई के एन्नोर स्थित घर पर पहुंच कर परिवार वालों से मुलाकात की है. इसके साथ ही उन्होंने घर वालों सांत्वना दी है. साथ ही एक फोटो में एक्टर अपने फैन की तस्वीर के आगे हाथ जोड़कर खड़े हैं और वह उसे श्रद्धांजलि देते हुए नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें-Raveena Tandon को इंटीमेट सीन में एक्टर के होंठ टच करते ही आ गई उल्टी, एक्ट्रेस ने सुनाया शॉकिंग किस्सा

सूर्या की तस्वीरें वायरल

वहीं, इन वायरल में देखा जा सकता है कि सूर्या अपने फैन के घर पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर का कुर्ता पहना है. इसके साथ ही दूसरी तस्वीर में वे अपने फैन की फोटो के आगे खड़े हैं. वहीं अगली तस्वीर में सूर्या अपने फैन के परिवार वालों से बात करते नजर आ रहे हैं और आखिरी फोटो में वे हाथ जोड़े खड़े हैं.

ये भी पढ़ें- नहीं रहे Harry Potter के सबसे बड़े जादूगर 'डंबलडोर' Michael Gambon, इस गंभीर बीमारी से लड़ रहे थे लंबी जंग

कई बार साउथ एक्टर कर चुके हैं फैंस से मुलाकात

बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब साउथ फिल्म इंडस्ट्री का कोई एक्टर अपने फैंस के लिए उनके परिवार से मुलाकात करने के लिए पहुंचा है. इससे पहले भी कई बार देखा गया है सूर्या या फिर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर अपने फैन से मिलने के लिए उनके घर पहुंचे हैं. इन्हीं कारणों के चलते साउथ इंडस्ट्री के कलाकारों को उनके फैंस कई ज्यादा सपोर्ट और प्यार करते हैं.

यूजर्स ने किए कमेंट

इन वायरल तस्वीरों पर कई और यूजर्स भी कमेंट कर रहे हैं और उस शख्स को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. एक यूजर ने दुख जताते हुए लिखा- भगवान उसकी आत्मा को शांति दे. 

इन फिल्मों में नजर आएंगे सूर्या

काम को लेकर बात की जाए तो वह इन दिनों कंगुवा की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म का निर्देशन शिवा ने किया है. कंगुवा में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पाटनी नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वे फिल्म सूर्या 43 में दिखाई देंगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement