Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राजनीति के लिए Thalapathy Vijay ने एक्टिंग को कहा अलविदा, पार्टी के ऐलान के बाद दिया फैंस को झटका

Thalapathy Vijay ने आज अपनी पॉलिटिकल पार्टी का ऐलान कर दिया है. ऐसे में खबरें ये भी हैं कि सुपरस्टार एक्टिंग को अलविदा कह रहे हैं.

राजनीति के लिए Thalapathy Vijay ने एक्टिंग को कहा अलविदा, पार्टी के ऐलान के बाद दिया फैंस को झटका

Thalapathy Vijay 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार विजय (Thalapathy Vijay) ने राजनीति में कदम रख लिया है. आज उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी पार्टी के नाम का भी ऐलान कर दिया है. उनकी पार्टी का नाम तमिलागा वेत्री कझगम (Thalapathy Vijay  Tamilaga Vettri Kazhagam) है. इसके बाद फैंस उनके फैसले का सपोर्ट कर रहे हैं. हालांकि एक्टर ने साफ किया है कि वो 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) में नहीं लड़ेंगे और ना ही उनकी पार्टी इस चुनाव में किसी पार्टी का समर्थन करेगी. इसी के साथ अब खबरें ये भी हैं कि विजय एक्टिंग को अलविदा कह रहे हैं.   

दरअसल लंबे समय से विजय की राजनीति में उतरने की खबरें आ रही थीं लेकिन बीते दिनों ये खबर पक्की हो गई थी. विजय ने अपनी राजनीतिक पार्टी लॉन्च कर फैंस को उसके नाम से भी रूबरू करा दिया है. ऐसे में लोगों के मन में सवाल है कि क्या एक्टर राजनीति के लिए एक्टिंग को छोड़ देंगे. इसको लेकर कहा गया है कि एक्टर फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' के बाद एक्टिंग को अलविदा कह देंगे.

अपने लंबे आधिकारिक तमिल स्टार ने ये भी पुष्टि की है कि वो पूरी तरह से राजनीति करेंगे और अपने प्रोजेक्ट को पूरा करने के बाद सिनेमा छोड़ देंगे. उनके बयान के अनुसार, वो इस समय वेंकट प्रभु की फिल्म ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम में नजर आएंगे जो उनकी आखिरी फिल्म होगी. बीते दिनों फिल्म के पोस्टर रिलीज किए गए थे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay (@actorvijay)

ये भी पढ़ें: सिल्वर स्क्रीन के बाद अब राजनीति की दुनिया में धमाल मचने को तैयार Thalapathy Vijay, जानें क्या है पार्टी का नाम

खास बात ये है कि फिल्म में एक्टर डबल रोल निभा रहे हैं. वो इसमें पिता और बेटे दोनों के रोल में हैं. पहले इस फिल्म का टेंटेटिव टाइटल थलपति 68 था. फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो विजय के अलावा इसमें प्रशांत, प्रभुदेवा, स्नेहा, लैला, मीनाक्षी चौधरी और योगी बाबू जैसे बड़े सितारे नजर आने वाले हैं. 

वहीं पिछले साल यानी 2023 में विजय की फिल्म लियो दुनियाभर में रिलीज हुई थी. इसमें संजय दत्त और तृषा कृष्णन नजर आई थीं. फिल्म ने कुल 600 करोड़ के करीब की कमाई की थी और भारत में 300 करोड़ कमाए थे.   

ये भी पढ़ें: Thalapathy Vijay ने राजनीति में ली एंट्री, चलेंगे रजनीकांत की राह, सामने आई पूरी प्लानिंग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement