Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

साउथ सुपरस्टार Vijay के साथ शख्स ने की बदसलूकी, विजयकांत के अंतिम संस्कार में एक्टर पर फेंकी चप्पल, Video वायरल

Captain Vijayakanth के अंतिम संस्कार में पहुंचे एक्टर Thalapathy Vijay पर एक शख्स ने चप्पल फेंक दी. इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रह है.

Latest News
साउथ सुपरस्टार Vijay के साथ शख्स ने की बदसलूकी, विजयकांत के अंतिम संस्कार में एक्टर पर फेंकी चप्पल, Video वायरल

Thalapathy Vijay 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. जाने माने एक्टर और राजनेता विजयकांत (Captain Vijayakanth) के अंतिम संस्कार में पहुंचे सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) पर एक अनजान शख्स हमला कर दिया. इस अंजान शख्स ने उनपर चप्पल फेंक कर मारी जिसका वीडियो तेजी से वायरल (Thalapathy Vijay viral video) हो रहा है. वीडियो में विजय को भारी भीड़ में फंसे देखा जा सकता है.

विजयकांत साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर रहे हैं. गुरुवार 28 दिसंबर को उनका निधन हो गया था जिससे पूरी इंडस्ट्री शोक में डूब गई. चेन्नई के आइलैंड ग्राउंड पर उनके अंतिम संस्कार में भारी भीड़ इकट्ठा हुई. इसके अलावा कई साउथ स्टार्स भी नजर आए. इस बीच अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंचे थलापति विजय पर एक अनजान शख्स चप्पल से हमला कर दिया. एक्टर को भारी भीड़ से निकते हुए देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें: Thalapathy Vijay का फैंस को बड़ा सरप्राइज, Leo के OTT वर्जन में होगा ये बड़ा बदलाव

भारी भीड़ के कारण विजय को काफी मुश्किलें हो रही थीं और वो परेशान नजर आए. इसी दौरान एक अज्ञात व्यक्ति ने एक्टर पर हमला कर दिया. ऐसे में विजय के फैंस काफी भड़के हुए हैं. लोग एक्टर पर हुए हमले की कड़ी निंदा कर रहे हैं. हालांकि इस दौरान एक्टर शांत रहे और उन्होंने कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया. इसके बाद दूसरे शख्स ने उसी चप्पल को उठाकर उसी तरफ फेंक दिया जहां से वो आई थी. फिलहाल इस हमले की वजह सामने नहीं आई है और किसने ऐसा किया वो भी पकड़ में नहीं आया.

वहीं कैप्टन के अंतिम दर्शन करने पहुंचे विजय का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो काफी इमोशनल नजर आए. उनकी आंखे नम दिखीं. फैंस एक्टर को इस हालत में देख काफी उदास हो गए. 

कोविड के कारण हुई विजयकांत की मौत 

दिग्गज एक्टर और देसिया मुरपोक्कू द्रविड़ कड़गम (डीएमडीके) के संस्थापक-नेता विजयकांत का असली नाम नारायणन विजयराज अलगरस्वामी था. गुरुवार 28 नवंबर को 71 साल की उम्र में चेन्नई में उनका निधन हो गया. 'कैप्टन' कोविड पॉजिटिव थे और वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे. बताया जा रहा है कि विजयकांत लंबे समय से बीमार थे और उनकी पत्नी प्रेमलता ने कुछ दिन पहले ही पार्टी की कमान संभाली थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement