Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Thalapathy Vijay की फिल्म में धमाकेदार होगा Sanjay Dutt का रोल, रोंगटे खड़े कर देगा एक्टर का फर्स्ट लुक, वीडियो वायरल

Sanjay Dutt के फैंस को आज उनके बर्थडे पर एक बेहतरीन तोहफा मिला है. Thalapathy Vijay की फिल्म Leo से एक्टर का धमाकेदार लुक रिवील किया गया है जिसे देख फैंस के रोंगटे खड़े हो गए हैं.

Latest News
Thalapathy Vijay की फिल्म में धमाकेदार होगा Sanjay Dutt का रोल, रोंगटे खड़े कर देगा एक्टर का फर्स्ट लु��क, वीडियो वायरल

Sanjay Dutt in Leo

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) आज अपना 64वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर बधाइयां मिल रही हैं. फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज भी उन्हें बर्थडे विशेज देते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, इस बीच साउथ सुपरस्टार विजय (Thalapathy Vijay film Leo) की फिल्म 'लियो' के मेकर्स ने आज संजू बाबा के फैंस को शानदार गिफ्ट दिया है. इस खास मौके पर मेकर्स ने एक्टर का धांसू लुक रिलीज किया है जिसे देख फैंस के रोंगटे खड़े हो गए हैं. 

लोकेश कनगराज के डायरेक्शन में बन रही फिल्म लियो में थलापति विजय के अलावा संजय दत्त भी अहम रोल में नजर आएंगे. संजू बाब के बर्थडे के मौके पर मेकर्स ने फिल्म से उनकी पहली झलक फैंस के साथ शेयर की है. एक्टर के इस वीडियो ने इंटरनेट पर आग लगा दी है. उनके किरदार को जबरदस्त तारीफें भी मिल रही हैं. संजय दत्त इस फिल्म में भी विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं.

संजय दत्त हीरो के तौर पर तो दर्शकों का दिल जीत ही चुके हैं लेकिन वो बतौर विलेन भी अब लोगों की पसंद बन गए हैं. इस फिल्म में भी एक्टर विलेन एंथनी दास के रोल में नजर आएंगे. 37 सेकंड के इस वीडियो में उनकी एक खतरनाक और क्रूर इमेज को दिखाया गया है.

ये भी पढ़ें: Thalapathy 67: शानदार है थलापति Vijay की फिल्म की स्टारकास्ट, Sanjay Dutt की हुई धांसू एंट्री

जैसे ही वीडियो शेयर किया गया, कई फैंस ने संजय दत्त की जमकर तारीफ करना शुरू कर दिया. फैंस को बस इंतजार है कि कब वो थलपति विजय और एंटनी दास को आमने-सामने स्क्रीन पर देख पाएंगे. फिलहाल लोगों ने फिल्म को अभी से ब्लॉकबस्टर बता दिया है. 

ये भी पढ़ें: Sanjay Dutt अब हीरो नहीं विलेन के रोल में आ रहे पसंद, इस साउथ एक्टर की फिल्म के लिए ले रहे करोड़ों की फीस

धांसू है फिल्म की स्टारकास्ट

फिल्म की बात करें तो लिया लोकेश कनगराज की एक एक्शन थ्रिलर होगी. इस फिल्म के साथ संजय दत्त अपना कॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. वहीं इसमें साउथ एक्ट्रेस तृषा दिखेंगी जो 14 साल बाद विजय के साथ स्पेस शेयर करती नजर आएंगी. कन्नड़ स्टार अर्जुन सरजा भी एक दमदार किरदार निभाने वाले हैं. इसके अलावा मंसूर अली खान और प्रिया आनंद भी इसका हिस्सा हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement