Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Thalapathy Vijay: 22 साल बाद पत्नी से अलग हो रहे हैं सुपरस्टार, जानें क्यों फैली कपल के तलाक की खबरें

Thalapathy Vijay और उनकी पत्नी संगीता के तलाक की खबरों ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है. बहरहाल, इसके पीछे की सच्चाई क्या है पढ़ें इस खबर में.

Latest News
Thalapathy Vijay: 22 साल बाद पत्नी से अलग हो रहे हैं सुपरस्टार, जानें क्यों फैली कपल के तलाक की खबरें

Thalapathy Vijay and his wife Sangeetha थलपति विजय और पत्नी संगीता

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Thalapathy Vijay: साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय इन दिनों अपनी फिल्म वारिसु (Varisu) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में उनकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. इसी बीच उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बड़ी खबर सामने आ रही है. दावा किया जा रहा है कि एक्टर शादी के 22 साल बाद अपनी पत्नी से तलाक (Thalapathy Vijay divorce) लेने जा रहे हैं. इस बात में कितनी सच्चाई है और ये बात कहां से और कैसे सामने आई आपको इस बारे में आगे बताते हैं. 

थलपति विजय और उनकी पत्नी संगीता साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सबसे खूबसूरत जोड़ी में से एक है. उनकी लव स्टोरी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. हालांकि दोनों के शादीशुदा जिंदगी के बारे में इन दिनों काफी अफवाहें फैल रही हैं. थलपति विजय और उनकी पत्नी संगीता के तलाक की खबरों ने इंटरनेट पर आग लगा दी है. अफवाहें तब शुरू हुईं जब विजय के विकिपीडिया पेज ने कहा कि वह और उनकी पत्नी आपसी सहमति से तलाक ले रहे हैं. कहा जा रहा है कि यह अफवाह निराधार है.

विजय और संगीता के तलाक का सच

पिंकविला की एक खबर के मुताबिक उन्हें एक करीबी सूत्र ने बताया कि विजय और संगीता के तलाक की अफवाहें निराधार हैं. और उन्हें नहीं पता कि यह कैसे शुरू हुई.

दरअसल कहा जा रहा है कि संगीता वारिसु के ऑडियो लॉन्च में शामिल नहीं हुईं. इसके अलावा वो एटली और प्रिया की गोद भराई में भी नहीं गईं. बताया जा रहा है कि स्टार की पत्नी अमेरिका में अपने बच्चों के साथ छुट्टियां मना रही हैं और यही कारण है कि वह किसी भी कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सकीं. आधिकारिक तौर पर भी उनके तलाक को लेकर कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें: Varisu Trailer: फैंस ने Thalapathy Vijay और Rashmika Mandanna की फिल्म को दिया ग्रीन सिग्नल, पहले ही बताया सुपरहिट

विजय और संगीता की लव स्टोरी

1996 में, चेन्नई में एक शूटिंग शेड्यूल के दौरान विजय को उनकी फैन संगीता सोरलिंगम से मिलवाया गया था. वह विजय से मिलने के लिए यूके से भारत आई थीं और पूवे उनक्कागा फिल्म में उनकी एक्टिंग की तारीफ की थी. इससे विजय काफी प्रभावित हुए और अगले दिन उन्होंने संगीता को अपने घर आने और परिवार से मिलने के लिए भी कहा. जल्द ही, दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे और उनके माता-पिता भी मान गए.

25 अगस्त, 1999 को कपल शादी के बंधन में बंध गए. उन्होंने हिंदू और ईसाई दोनों परंपराओं में शादी की थी. विजय और संगीता ने अपनी शादी के एक साल बाद अपने पहले बच्चे, जेसन संजय का स्वागत किया और सितंबर 2005 में, उनकी एक बेटी दिव्या साशा का जन्म हुआ.

ये भी पढ़ें: Vijay Thalapathy : MS Dhoni की पहली फिल्म में होंगे ये साउथ सुपरस्टार, जानें कैसी होगी कहान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement