Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Thalapathy Vijay के बर्थडे पर फैंस को मिला जबरदस्त सरप्राइज, GOAT का टीजर रिलीज, डबल रोल में दिखा धांसू अंदाज

Thalapathy Vijay की फिल्म The GOAT का पहला टीजर सामने आ गया है जो तेजी से वायरल हो रहा. इस फिल्म में एक्टर डबल रोल में नजर आ रहे हैं.

Latest News
Thalapathy Vijay के बर्थडे पर फैंस को मिला जबरदस्त सरप्राइज, GOAT का टीजर रिलीज, डबल रोल में दिखा धांसू अंदाज

Thalapathy Vijay The GOAT

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साउथ सुपरस्टार विजय (Thalapathy Vijay) को आखिरी बार 2023 में आई फिल्म लियो (Leo) में देखा गया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही. इसके बाद फैंस उनकी अगली मूवी को इंतजार कर रहे थे. वहीं आज एक्टर के 50वें बर्थडे (Thalapathy Vijay 50th Birthday) पर उनकी नई फिल्म का टीजर रिलीज किया है. जी हां, उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम से उनकी पहली झलक सामने आ गई है. द गोट (The Greatest of All Time The GOAT) बर्थडे शॉट्स नाम के इस 50 सेकेंड के वीडियो में विजय को डबल रोल में देखा जा सकता है. टीजर के सामने आते ही ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा.

थलपति विजय की फिल्म द गोट का लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. लियो के बाद एक्टर इस फिल्म ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम को लेकर बिजी थे. ऐसे में मेकर्स ने टीजर रिलीज कर फैन को एक्टर के बर्थडे के मौके पर खास सरप्राइज दिया है. 50 सेकेंड के इस वीडियो ने तहलका मचा दिया है. इसमें एक्शन और स्टंट नजर आया है. साथ ही लोग विजय को डबल रोल में देखने के लिए बेताब हैं. वीडियो में उसकी भी झलक मिल गई है.

यहां देखें The GOAT का टीजर:

बेहद खास है The Goat

द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम एक साइंस-फिक्शन फिल्म है. फिल्म में एक्टर डबल रोल निभा रहे हैं. वो इसमें पिता और बेटे दोनों के रोल में हैं. पहले इस फिल्म का टेंटेटिव टाइटल थलपति 68 था. इसका निर्देशन वेंकट ने किया है. फिल्म में विजय के अलावा प्रशांत, प्रभु देवा, मीनाक्षी चौधरी, अजमल अमीर, स्नेहा जैसे कलाकार हैं. फिल्म 5 सितंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.


ये भी पढ़ें: राजनीति के लिए Thalapathy Vijay ने एक्टिंग को कहा अलविदा, पार्टी के ऐलान के बाद दिया फैंस को झटका


 

Vijay मना रहे हैं 50वां बर्थडे

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है. 22 जून 1974 के दिन जन्मे विजय का असली नाम जोसेफ विजय चंद्रशेखर है. बतौर बाल कलाकार अपने करियर की शुरुआत की थी.  18 साल की उम्र में उन्होंने लीड एक्टर के तौर पर पहली फिल्म की थी और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.


ये भी पढ़ें: साउथ की इन 11 फिल्मों का है दर्शकों को बेसब्री से इंतजार, अभी से जान लें रिलीज डेट 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement