Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The GOAT Trailer: Thalapathy Vijay का ऐसा धमाका पहले कभी नहीं देखा होगा, फिल्म में भरा है एक्शन ही एक्शन

The GOAT Trailer: Thalapathy Vijay की मोस्ट अवेटेड फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है. कुछ मिनटों के वीडियो में खूब सारा एक्शन देखने को मिलने वाला है.

Latest News
The GOAT Trailer: Thalapathy Vijay का ऐसा धमाका पहले कभी नहीं देखा होगा, फिल्म में भरा है एक्शन ही एक्शन

The GOAT Trailer

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सुपरस्टार विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म द गोट (The GOAT- The Greatest Of All Time) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. विजय के डबल रोल वाली इस फिल्म में आपको फुलऑन एक्शन मिलने वाला है जिसकी झलक इस कुछ मिनटों के वीडियो (The GOAT Trailer) में मिल गई है. ट्रेलर को देख साफ हो गया है कि एक्टर फिल्म में पिता और पुत्र (Thalapathy Vijay double role) की भूमिका निभा रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर चर्चा तेज हो गई है. इसके कई क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. 

थलपति विजय की फिल्म द गोट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ऐसे में मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज कर दिया है. इस 2 मिनट 52 सेकेंड के वीडियो में आपको एक्शन और खतरनाक स्टंट नजर आएंगे. साथ ही विजय का डबल रोल भी देखने के मिल गया है. इस वीडियो में विजय फील्ड एजेंट और जासूस के रूप में दर्शाए गए हैं जिसने अपने करियर में 68 सफल ऑपरेशन किए हैं. फिल्म में उसका नाम गांधी है.

द गोट अगले महीने यानी 5 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. ट्रेलर रिलीज होने के बाद से सोशल मीडिया पर 'द गोट' के हैशटैग काफी ट्रेंड कर रहे हैं और फिल्म को लेकर चर्चा भी तेज हो गई है.

ये भी पढ़ें: राजनीति के लिए Thalapathy Vijay ने एक्टिंग को कहा अलविदा, पार्टी के ऐलान के बाद दिया फैंस को झटका

 

द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम एक में विजय डबल रोल निभा रहे हैं. इसका निर्देशन वेंकट ने किया है. फिल्म में प्रशांत, प्रभु देवा, मीनाक्षी चौधरी, अजमल अमीर, स्नेहा जैसे कलाकार हैं.

ये भी पढ़ें: KGF और Pushpa भूल जाएंगे, जब देखेंगे South की ये जबरदस्त मूवीज

बता दें कि विजय को आखिरी बार 2023 में आई फिल्म लियो (Leo) में देखा गया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही. इसके बाद फैंस उनकी अगली मूवी को इंतजार कर रहे थे. लियो के बाद एक्टर इस फिल्म ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम को लेकर बिजी थे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement