Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'तमिलनाडु का अगला CM!', चुनावी रण में उतरे साउथ स्टार Vijay, पार्टी के झंडे को किया लॉन्च, फैंस का मिल रहा फुल सपोर्ट

Thalapathy Vijay ने अपनी राजनीतिक पार्टी के झंडे और पार्टी के एंथम को लॉन्च कर दिया है. ऐसे में फैंस अब उन्हें Tamil Nadu का अगला मुख्यमंत्री तक बता दिया है.

Latest News
'तमिलनाडु का अगला CM!', चुनावी रण में उतरे साउथ स्टार Vijay, पार्टी के झंडे को किया लॉन्च, फैंस का मिल रहा फुल सपोर्ट

Tamilaga Vettri Kazhagam party-Actor Vijay

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय (Thalapathy Vijay) ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है. बतौर बाल कलाकार अपने करियर की शुरुआत करने वाले विजय ने 18 साल की उम्र में ही लीड एक्टर के तौर पर अपनी पहली फिल्म की थी और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. अब वो फिल्मों के अलावा राजनीति में भी एंट्री ले चुके हैं. इसको लेकर पहले से ही काफी हलचल थी और अब उन्होंने पार्टी के झंडे और एंथम सॉन्ग (Tamilaga Vettri Kazhagam party) का ऐलान कर दिया है. इसके बाद उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

तमिल सुपरस्टार विजय ने गुरुवार को अपनी राजनीतिक पार्टी तमिलागा वेट्रिकाझागम के झंडे को लॉन्च कर दिया है. विजय ने अपनी राजनीतिक पार्टी के आधिकारिक सॉन्ग को भी जारी कर दिया है. उनकी पार्टी के झंडे का रंग ऊपर और नीचे लाल और मैरून है, बीच में पीला है, जिस पर दो हाथी और एक वागई फूल है, जो जीत का प्रतीक है. टीवीके ने पार्टी के सोशल मीडिया हैंडल पर अपना झंडा गान भी लॉन्च किया है.


ये भी पढ़ें: The GOAT Trailer: Thalapathy Vijay का ऐसा धमाका पहले कभी नहीं देखा होगा, फिल्म में भरा है एक्शन ही एक्शन


इससे पहले फरवरी में विजय ने अपनी पार्टी टीवीके के लॉन्च की घोषणा की थी. उनकी पार्टी पारदर्शी, जाति-मुक्त और भ्रष्टाचार-मुक्त प्रशासन के साथ मौलिक राजनीतिक परिवर्तन के प्रति अपनी प्रतिबद्धता जता चुकी है. तब एक्टर ने कहा कि पार्टी 2026 तमिलनाडु विधानसभा चुनाव लड़ेगी. ऐसे में अब फैंस उन्हें तमिलनाडु का अगल सीएम बता रहे हैं और जमकर उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें: राजनीति के लिए Thalapathy Vijay ने एक्टिंग को कहा अलविदा, पार्टी के ऐलान के बाद दिया फैंस को झटका


फिल्मों की बात करें तो विजय को आखिरी बार 2023 में आई फिल्म लियो में देखा गया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही. इसके बाद फैंस उनकी अगली मूवी को इंतजार कर रहे थे. लियो के बाद एक्टर इस फिल्म ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम को लेकर बिजी हैं. ये 5 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. ऐसे में माना जा रहा है कि एक्टर इस फिल्म के बाद पॉलिटिक्स में ध्यान देंगे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement