Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Goat Life OTT: इंतजार खत्म, बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई के बाद ओटीटी पर धमाल मचाएगी फिल्म, नोट कर लें डेट

Prithviraj Sukumaran की फिल्म The Goat Life के OTT Release का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. बॉक्स ऑफिस पर धाकड़ कमाई करने के बाद अब फिल्म ओटीटी पर दस्तक देगी जिसकी डेट सामने आ चुकी है.

Latest News
The Goat Life OTT: इंतजार खत्म, बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई के बाद ओटीटी पर धमाल मचाएगी फिल्म, नोट कर लें डे��ट

The Goat Life 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) की फिल्म 'आडुजीवितम- द गोट लाइफ' (Aadujeevitham The Goat Life) इसी साल थिएटर्स पर रिलीज हुई. ये फिल्म मलयालम के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में सिनेमाघरों में आई थी. बॉक्स ऑफिस पर ये हिट रही. ये अब तक की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मलयालम फिल्म बन गई. वहीं लोगों को इसके ओटीटी रिलीज (The Goat Life OTT release) का इंजतार है. अब फिल्म ओटीटी पर भी राज करने के लिए तैयार है.

जो लोग आडुजीवितम को सिनेमाघरों में देखने से चूक गए हैं, वे अब इसे ओटीटी पर देख पाएंगे. द गोट लाइफ के मेकर्स ने इसकी ओटीटी रिलीज की तारीख से पर्दा उठा दिया है. ये फिल्म इस महीने ओटीटी पर दस्तक देने आ रही है. जी हां, ये सर्वाइवल ड्रामा 19 जुलाई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. ये मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी में उपलब्ध होगी. नेटफ्लिक्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज ने फिल्म का पोस्टर जारी किया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)


ये भी पढ़ें: साउथ की इन 9 फिल्मों ने इस साल मचाया धमाल, खूब कर डाली कमाई


खास है फिल्म की कहानी 

फिल्म की कहानी एक मलयाली अप्रवासी मजदूर की है जो कमाने के लिए सऊदी अरब जाता है और वहां फंस जाता है. फिल्म खाड़ी देशों में काम करने वाले अप्रवासी मजदूरों की पीड़ा और उनकी व्यथा को चित्रित करती है. मशहूर राइटर बेन्यामिन ने इसे लिखा है. फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन की पत्नी सानू का किरदार एक्ट्रेस अमला पॉल ने निभाया है. 


ये भी पढ़ें: Prithviraj Sukumaran की इन 8 फिल्मों को बिल्कुल ना करें मिस


फिल्म ने किया धमाकेदार कलेक्शन 

सैकनिल्क के अनुसार, द गोट लाइफ रिलीज होते ही ब्लॉकबस्टर बन गई थी. इसने भारत में 85 करोड़ रुपये की कमाई की और दुनिया भर में 157.35 करोड़ रुपये की कमाई की. यह 2024 में रिलीज मंजुम्मेल बॉयज और 2023 में आई 2018 फिल्म के बाद अब तक की तीसरी सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली मलयालम फिल्म बन गई है. बता दें कि मंजुम्मेल बॉयज ने करीब 242 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था और 2018 ने 176 करोड़ रुपये कमाए थे. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement