Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

थिएटर्स में हो गई मिस, तो अब OTT पर देखें The Greatest of All Time, जानें पूरी डिटेल्स

थलपति विजय (Thalapathy Vijay) स्टारर फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (The Greatest of All Time) सिनेमाघरों में रिलीज होने के एक महीने बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है.

Latest News
थिएटर्स में हो गई मिस, तो अब OTT पर देखें The Greatest of All Time, जानें पूरी डिटेल्स

The Greatest of All Time

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

थलपति विजय (Thalapathy Vijay) स्टारर फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (The Greatest of All Time) 5 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में थलपति दोहरी भूमिका में नजर आए थे. यह एक साइंस फिक्शन थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म में थलपति विजय के अलावा प्रशांत (Prashanth), प्रभु देवा (Prabhu Deva), मोहन (Mohan), अजमल अमीर, जयराम (Jayaram), स्नेहा(Sneha), लैला (Laila), मीनाक्षी चौधरी (Meenakshi Chaudhary) और योगी बाबू (Yogi Babu)अहम भूमिका में नजर आए हैं. वहीं, एक महीने बाद अब फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने वाली है, तो चलिए जानते हैं कि इस फिल्म को कब और कहां देख सकेंगे. 

द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी. इस फिल्म ने भारत में 250 करोड़ का कलेक्शन किया था और दुनिया भर में फिल्म ने 450 करोड़ की कमाई की थी. यह इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म है और दूसरी साइंस फिक्शन कल्कि 2898 एडी है.

यह भी पढ़ें- इन 7 फिल्मों ने Thalapathy Vijay को बनाया साउथ का सुपरस्टार 

इस दिन से ओटीटी पर देख सकेंगे फिल्म

अपनी रिलीज के एक महीने बाद अब द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल द टाइम नेटफ्लिक्स पर 3 अक्टूबर से तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषा में स्ट्रीम होगी. ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स इंडिया साउथ ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, '' क्या आपने कभी किसी शेर को बकरी बनते देखा है? थलपति विजय की The G.O.A.T- द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल द टाइम 3 अक्टूबर को तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में नेटफ्लिक्स पर आ रही है.

यह भी पढ़ें- GOAT box office collection: Thalapathy Vijay की फिल्म ने की धमाकेदार शुरुआत, ओपनिंग कलेक्शन में दे डाली जेलर और विक्रम को मात

थलपति 69 होगी विजय की आखिरी फिल्म

इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का निर्देशन वेंकट प्रभु ने किया है और इसे कल्पना एस अघोरम, कल्पना एस गणेश और कल्पना एस सुरेश ने एजीएस एंटरटेनमेंट अपने बैनर तले तैयार किया है. बता दें कि विजय की आखिरी फिल्म थलपति 69 होगी, क्योंकि सुपरस्टार ने घोषणा की है कि वह अपनी आखिरी फिल्म थलपति 69 के बाद फिल्में छोड़ देंगे और अपनी पॉलिटिकल पार्टी तमिलगा वेट्री कजगम पर ध्यान देंगे. वहीं थलपति 69 अगले साल यानी कि 2025 में रिलीज होगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement