Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Varisu: Thalapathy Vijay की फिल्म ने Box Office पर मचाया तूफान, तीन दिन में किया 100 करोड़ का कलेक्शन

Varisu Box office: Thalapathy Vijay की फिल्म को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है. हालांकि उनकी फिल्म को Ajith की Thunivu से कड़ी टक्कर मिल रही है.

Latest News
Varisu: Thalapathy Vijay की फिल्म ने Box Office पर मचाया तूफान, तीन दिन में किया 100 करोड़ का कलेक्शन

Varisu box office collection

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Varisu Box office: साउथ सुपरस्टार थलपति विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म वरिसू ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. फिल्म को रिलीज होने से पहले ही फैंस ने सुपरहिट बता दिया था. वहीं इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी कुछ ऐसा ही बयां कर रहा है. इमोशनल फैमिली ड्रामा और एक्शन से भरपूर इस फिल्म में विजय एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में नजर आए. 11 जनवरी को रिलीज होते ही लोगों ने ट्विटर पर अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया था. वहीं कमाई की बात करें तो अबतक फिल्म ने दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है.

विजय की फिल्म 'वरिसु' को फैंस से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. पहले दिन जबरदस्त रिस्पॉन्स और गुरुवार को औसत ऑक्यूपेंसी के बाद, विजय की फिल्म को शुक्रवार को औसत से ज्यादा ऑक्यूपेंसी मिली. फैमिली ड्रामा ने अपने तीसरे दिन दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया, और फिल्म का कलेक्शन लगभग 103 करोड़ रुपये रहा. इस उपलब्धि के साथ, 'वरिसु' 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली विजय की 10वीं फिल्म बन गई है.

तमिलनाडु में, फिल्म ने 49 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है और यह 50 करोड़ तक पहुंचने से कुछ ही कदम दूर है. वहीं फिल्म ने विदेशी से लगभग 25 करोड़ रुपये कमाकर शानदार ढंग से 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है. 

ये भी पढ़ें: Varisu Twitter Review: रिलीज होते ही छाई Thalapathy Vijay की फिल्म, फैंस ने बताया ब्लॉकबस्टर

वामशी पेडिपल्ली के डायरेक्श में बनी 'वरिसु' में विजय एक बिजनेसमैन के बेटे की भूमिका निभा रहे हैं. सभी पीढ़ियों के दर्शकों को प्रभावित करने के लिए फिल्म में एक्शन, कॉमेडी, रोमांस और इमोशन को सही ढंग से शामिल किया गया है. 

ये भी पढ़ें: फैंस ने Thalapathy Vijay और Rashmika Mandanna की फिल्म को दिया ग्रीन सिग्नल, पहले ही बताया सुपरहिट

वहीं सिनेमाघरों में दो सुपरस्टार्स की फिल्मों में टक्कर देखने को मिली है. थलपति विजय की फिल्म 'वरिसु' और अजित कुमार (Ajith Kumar) की फिल्म 'थुनिवु' (Thunivu) एक ही दिन रिलीज हुई. फैंस अपने-अपने एक्टर की फिल्मों को देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आए थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement