Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Varisu Twitter Review: रिलीज होते ही छाई Thalapathy Vijay की फिल्म, फैंस ने बताया ब्लॉकबस्टर

Varisu Twitter Review: Thalapathy Vijay की फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है. 11 जनवरी को वरिसु ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है.

Latest News
Varisu Twitter Review: रिलीज होते ही छाई Thalapathy Vijay की फिल्म, फैंस ने बताया ब्लॉकबस्टर

Varisu Twitter Review: Thalapathy Vijay

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Varisu Twitter Review:  साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय (Thalapathy Vijay) ने फिल्म वरिसू से बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी की है. इमोशनल फैमिली ड्रामा और एक्शन से भरपूर इस फिल्म में विजय एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में नजर आए. अभी तक फिल्म का सिर्फ तमिल वर्जन ही 11 जनवरी को रिलीज किया गया है. फिल्म के रिलीज होते ही लोगों ने ट्विटर पर अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. लोगों को फिल्म काफी पसंद आ रही है और वो इसे पोंगल का गिफ्ट बता रहे हैं. 

थलपति विजय की वरिसु के सिनेमाघरों में रिलीज होने के कुछ ही घंटों बाद, लोगों ने इसपर अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया था. फिल्म को कहानी के साथ-साथ थलपति विजय को शानदार एक्टिंग के लिए सराहा गया है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने लिखा, 'Varisu [3.25/5]: वन मैन शो.. मुख्य रूप से थलपति विजय के करिश्मे और स्क्रीन उपस्थिति के कारण काम करता है..इसमें फैमिली एंटरटेनर के सभी तत्व हैं.'

वहीं सिनेमाघरों में दो सुपरस्टार्स की फिल्मों में टक्कर देखने को मिली है. थलपति विजय की फिल्म 'वरिसु' और अजित कुमार (Ajith Kumar) की फिल्म 'थुनिवु' (Thunivu) एक ही दिन रिलीज हुई. फैंस अपने-अपने एक्टर की फिल्मों को देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आए.

ये भी पढ़ें: Varisu Trailer: फैंस ने Thalapathy Vijay और Rashmika Mandanna की फिल्म को दिया ग्रीन सिग्नल, पहले ही बताया सुपरहिट

रिपोर्ट्स की मानें तो शुरुआती शो में दोनों फिल्मों को 80-90% ऑक्यूपेंसी मिल रही है लेकिन क्लैश का मतलब बाजार में हिस्सेदारी भी है, इसलिए दोनों फिल्मों का कलेक्शन बहुत बड़ा नहीं हो सकता है. हालांकि दोनों फिल्में पोंगल रिलीज का फायदा उठा सकती हैं.

ये भी पढ़ें: Rashmika Mandanna ने बीच सड़क पर गाड़ी रोक फैन को लगाई जोरदार डांट, वजह जान रह जाएंगे हैरान

फैंन ने फिल्म देखने के बाद यूं किया रिएक्ट

लीक हुई फिल्म 

थलपति विजय की फिल्म वरिसु तमिलयोगी, तमिलरॉकर्स, तमिलब्लास्टर्स के साइट्स Moviesda, Filmyzilla, Kuttymovies, Tamil Yogi, Mp4moviez पर लीक हो गई है. इससे मेकर्स की टेंशन बढ़ सकती है. हालांकि फिल्म प्रोडक्शन हाउस इन साइट्स पर कानूनी कार्रवाई कर सकता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement