Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Veera Simha Reddy Twitter review: Nandamuri Balakrishna को देख क्रेजी हुए फैंस, एक्टर को बताया फिल्म की जान

Veera Simha Reddy Twitter review: Nandamuri Balakrishna की फिल्म आज रिलीज हो गई है. फैंस इस फिल्म को 'वन-मैन शो' कह रहे हैं. जानें कैसी है फिल्म.

Latest News
Veera Simha Reddy Twitter review: Nandamuri Balakrishna को देख क्रेजी हुए फैंस, एक्टर को बताया फिल्म की जान

Veera Simha Reddy: Nandamuri Balakrishna

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Veera Simha Reddy Twitter review: तेलुगू सुपरस्टार नंदामुरी बालकृष्ण (Nandamuri Balakrishna) की वीरा सिम्हा रेड्डी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. उनके फैंस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड दिखे. रिलीज से पहले ही फिल्म ट्विटर पर ट्रेंड कर रही थी. वहीं अब सोशल मीडिया पर फिल्म देखने वालों ने अपना रिएक्शन भी देना शुरू कर दिया है. फैंस ने इस तेलुगु फिल्म को ब्लॉकबस्टर करार दिया है और जमकर दिग्गज एक्टर की तारीफ की है. गोपीचंद मालिनेनी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में श्रुति हासन (Shruti Haasan), वरलक्ष्मी सरथकुमार (Varalaxmi Sarathkumar), हनी रोज (Honey Rose) और दुनिया विजय (Duniya Vijay) भी अहम रोल में हैं. 

नंदामुरी बालकृष्ण स्टारर वीरा सिम्हा रेड्डी फिल्म ऑनलाइन ट्रेंड कर रही है. फिल्म के ट्विटर रिव्यू देखकर ऐसा लगता है कि फिल्म फैंस को प्रभावित करने में सफल रही. लोग इस फिल्म के साथ साथ एक्टर की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. यहां तक कि लोगों ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर तक बता डाला है. इससे ये साफ है कि नंदामुरी बालकृष्ण ने सिनेमाघरों में पागलपन वापस ला दिया है.

पोंगल के मौके पर उन्होंने अपनी मसाला एंटरटेनर वीरा सिम्हा रेड्डी के साथ अपने प्रशंसकों को डबल ट्रीट दी है. उन्होंने 2023 की एक बढ़िया शुरुआत की है. उनके प्रशंसक फिल्म की कहानी, स्टार्स की एक्टिंग और एक्शन सेट को देख दीवाने हो गए हैं. वीरा सिम्हा रेड्डी में श्रुति हासन, दुनिया विजय, वरलक्ष्मी सरथकुमार और मुरली शर्मा भी लीड रोल में हैं.

ये भी पढ़ें: Varisu Twitter Review: रिलीज होते ही छाई Thalapathy Vijay की फिल्म, फैंस ने बताया ब्लॉकबस्टर

बालकृष्ण के फैंस फिल्म पर प्यार लुटा रहे हैं. लोग सिनेमा हॉल में नाच रहे हैं और सीन देख जमकर हूटिंग और सीटियों भी बजा रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, 'बलय्या ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह लोगों के देवता हैं. एक्शन सीन जबरदस्त हैं. श्रुति के सीन रोंगटे खड़े कर देने वाले हैं. वरलक्ष्मी, दुनिया विजय अच्छे हैं.'

Sacnilk की एक रिपोर्ट के अनुसार, वीरा सिम्हा रेड्डी ने अपने शुरुआती दिन के लिए एडवांस बुकिंग में 16.14 करोड़ रुपये के टिकट बेचे. यह आंकड़ा पिछले दिन रिलीज हुई दो तमिल फिल्मों की तुलना में काफी ज्यादा है. विजय की वारिसु ने सिर्फ 11 करोड़ रुपये की कमाई की, जबकि अजीत की थुनिवु ने 10 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इसे देखते हुए ट्रेड विशेषज्ञ बालकृष्ण फिल्म की बंपर ओपनिंग की उम्मीद कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement