Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vikrant Rona Box Office: हिंदी बॉक्स ऑफिस पर जूझ रही है Kichcha Sudeep की फिल्म, जानिए कितनी हुई कमाई

Vikrant Rona Box Office: Kichcha Sudeep की फिल्म हिंदी दर्शकों से कनेक्ट नहीं हो पा रही है. फिल्म देखने जा रहे हैं दर्शक किच्चा सुदीप के ऑन-स्क्रीन जादू को तो पसंद कर रहे हैं, मगर विक्रांत रोना की तेलुगु वर्जन हिंदी के अपेक्षा बेहतर प्रदर्शन कर रही है.

Vikrant Rona Box Office: हिंदी बॉक्स ऑफिस पर जूझ रही है Kichcha Sudeep की फिल्म, जानिए कितनी हुई कमाई

Vikrant Rona : विक्रांत रोना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    Vikrant Rona Box Office: किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeep) की फिल्म का दुनिया भर में कुल कलेक्शन अब तक 110 करोड़ रुपये के पार चला गया है. नीरव भंडारी, मीठा अशोक और जैकलीन फर्नांडीज की फिल्म ने अपने 3D सीन्स से दर्शकों को प्रभावित किया है. कन्नड़ फिल्म का ये कॉन्सेप्ट लोगों को पसंद आ रहा है लेकिन हिंदी के दर्शक इस फिल्म से कनेक्ट नहीं कर पा रहे हैं. फिल्म में किच्चा सुदीप ने विक्रांत उर्फ ​​​​द लॉर्ड ऑफ द डार्क का किरदार निभाया है, जो फिल्म में अपने दुश्मनों के दिलों में डर पैदा करता है. 

    ये भी पढ़ें - Katappa ने राजीव गांधी हत्याकांड के दोषी संग किया डांस, Sathyaraj- AG Perarivalan का वीडियो वायरल

    दुनिया भर में शानदार कमाई करने वाली फिल्म के प्रति हिंदी के दर्शक अपनी पसंद नहीं दिखा पा रहे हैं. फिल्म हिंदी के दर्शकों के बीच पहले दिन 1.15 करोड़ रुपये की कमाई की और शुरुआती वीकेंड में 5.75 करोड़ रुपये का कारोबार किया. अपने पांचवें दिन, सोमवार को फिल्म ने 60 लाख रुपये का कलेक्शन करते हुए 6.35 करोड़ रुपए. उम्मीद की जा रही है कि फिल्म अपने पहले हफ्ते के अंत में 7.75-8 करोड़ रुपये का कारोबार कर लेगी.

    ये भी पढ़ें - Mahesh Babu ने बॉलीवुड को किया था ट्रोल अब यहीं करेंगे डेब्यू? जानें कैसी होगी पहली फिल्म

    इस रिपोर्ट के मुताबिक 'विक्रांत रोणा' ने पहले दिन दुनिया भर में करीब 40-45 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन किया है. वहीं, कर्नाटक में फिल्म ने करीब 20-25 करोड़ रुपए कमाए हैं. मलयालम भाषा में फिल्म ने एक करोड़ रुपए कमाए हैं. वहीं, हिंदी बेल्ट में भी फिल्म ने 1 करोड़ कमाए हैं. हालांकि, तेलुगू, तमिल और ओवरसीज फिल्म कमाई काफी धीमी रही है.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement