Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KGF 2 की पहली एनिवर्सरी पर मेकर्स ने शेयर किया Rocky Bhai का धमाकेदार वीडियो, दे डाली KGF 3 की हिंट

आज से एक साल पहले KGF 2 रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया था. इसने KGF Chapter 1 सहित कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया था. अब इसके तीसरे चैप्टर को लेकर चर्चा तेज हो गई है.

Latest News
KGF 2 की पहली एनिवर्सरी पर मेकर्स ने शेयर किया Rocky Bhai का धमाकेदार वीडियो, दे डाली KGF 3 ��की हिंट

Yash starrer KGF 3 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म केजीएफ (KGF) के दोनों चैप्टर ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी. आज से एक साल पहले केजीएफ चैप्टर 2 (KGF 2) सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जिसे लोगों का काफी प्यार मिला. फिल्म ने धमाकेदार कमाई की और कई रिकॉर्ड तोड़कर रख दिए. इसके बाद से केजीएफ चैप्टर 3 (KGF 3) की भी चर्चा तेज हो गई. यश के फैंस केजीएफ फ्रेंचाइजी (KGF franchise) की तीसरी किस्त का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच फिल्म के निर्माता होम्बले फिल्म्स (Hombale Films) ने केजीएफ 2 के रिलीज की पहली एनिवर्सरी पर खास वीडियो शेयर किया है जिसमें आप केजीएफ 3 की हिंट देख सकते हैं.

आज से एक साल पहले यानी 14 अप्रैल को यश स्टारर फिल्म KGF 2 दुनियाभर में रिलीज हुई थी. केजीएफ 2 की रिलीज के बाद से फैंस केजीएफ 3 को लेकर एक अपडेट के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में केजीएफ 2 की रिलीज के एक साल पूरे होने पर प्रोडक्शन हाउस हम्बेल फिल्म्स ने ट्विटर पर एक खास वीडियो शेयर किया है जिसमें तीसरे पार्ट के बारे में हिंट दिया गया है. आप भी देखें ये Video.

प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी केजीएफ की पहली दो किस्तें, केजीएफ: चैप्टर 1 और केजीएफ: चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रहीं. फिल्म में यश रॉकी भाई के रोल में नजर आए. पैन इंडिया फिल्म ने देश में ही नहीं विदेशों में भी धूम मचा दी थी. वहीं मेकर्स ने भी KGF: चैप्टर 2 के आखिर में पार्ट 3 की हिंट दे दी थी.

ये भी पढ़ें: KGF Chapter 3: Yash के फैंस को करना होगा लंबा इंतजार, जानें कब रिलीज होगी Rocky Bhai की फिल्म

कुछ समय पहले आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केजीएफ 3 साल 2025 में फ्लोर पर उतरेगी और उसके अगले साल यानी 2026 में सिनेमाघरों में फिल्म देखने को मिलेगी. प्रोड्यूसर विजय किरागंदूर ने भी इसकी घोषणा की थी. वहीं फिल्म में देरी को लेकर भी खबर थी कि डायरेक्टर प्रशांत नील, प्रभास की फिल्म सालार के साथ बंधे हुए हैं इसलिए वो केजीएफ पर आराम से काम करना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें: KGF 2: बिना सब्सक्रिप्शन Amazon Prime Video पर देख सकेंगे ये फिल्म, करना होगा बस ये काम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement