trendingPhotosDetailhindi4050375

Rajnikanth चौथी बार बने 'नाना', बेटी के घर आया नन्हा महमान, शेयर की खूबसूरत फोटोज

सुपरस्टार Rajinikanth की छोटी बेटी Soundarya Rajinikanth घर में खुशियों ने दस्तक दी है. सौंदर्या ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है.

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) फिर से नाना बन गए हैं. उनकी बेटी ने सौंदर्या रजीकांत (Soundarya Rajinikanth) ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है. मां बनने के बाद सौंदर्या ने सोशल मीडिया पर ये गुड न्यूज शेयर की है. साथ ही उन्होंने बच्चे की पहली झलक भी दिखाई है. साथ ही सौंदर्या ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम वीर रजनीकांत वनंगमुडी रखा है. सौंदर्या के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स सभी प्यार लुटा रहे हैं.

1.Rajinikanth Daughter Soundarya welcomes baby boy

Rajinikanth Daughter Soundarya welcomes baby boy
1/6

सुपरस्टार रजनीकांत की छोटी बेटी और फिल्ममेकर सौंदर्या रजनीकांत ने दूसरे बेटे को जन्म दिया है. सौंदर्या ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर कर अपने फैंस को यह खुशखबरी दी है. सौंदर्या ने अपने बेटे का नाम वीर रजनीकांत वनंगमुडी रखा है.



2.Soundarya first child Ved and husband Vishagan

Soundarya first child Ved and husband Vishagan
2/6

सौंदर्या ने एक बिजनेसमैन विशगन वनंगमुडी से शादी की है. विशगन उनके दूसरे पति हैं. उनका पहले पति से एक बेटा भी है जिसका नाम वेद है.



3.Vishagan is Soundarya's second husband

Vishagan is Soundarya's second husband
3/6

सौंदर्या रजीकांत ने दूसरी शादी विशगन वनंगमुडी से साल 2019 में शादी की थी. अब शादी के तीन साल बाद ये कपल एक बेटे का माता-पिता बना हैं.



4.Soundarya Rajinikanth 1st marriage

Soundarya Rajinikanth 1st marriage
4/6

सौदर्या रजनीकांत ने साल 2010 में बिजनेसमैन अश्विन रामकुमार से शादी की थी. कपल का एक बेटा वेद है. हालांकि, दोनों की शादी ज्यादा दिन चल नहीं पाई. शादी के 7 साल के बाद 2017 में दोनों का तलाक हो गया था. 



5.Rajinikanth elder Daughter Aishwarya Rajinikanth

Rajinikanth elder Daughter Aishwarya Rajinikanth
5/6

रजनीकांत की एक बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत हैं जो सौंदर्या रजनीकांत से बड़ी हैं. ऐश्वर्या रजनीकांत ने एक्टर धनुष के साथ साल 2004 में शादी की थी और साल 2022 में दोनों का तलाक हो गया था. 



6.Soundarya Rajinikanth is a graphic designer, director and producer

Soundarya Rajinikanth is a graphic designer, director and producer
6/6

सौंदर्या रजनीकांत एक ग्राफिक डिजाइनर, निर्देशक और फिल्म निर्माता हैं. उन्होंने पदयप्पा, चंद्रमुखी, शिवकाशी, शिवाजी जैसी फिल्मों में ग्राफिक डिजाइनर के रूप में अपना करियर शुरू किया था. वो साल 2010 में फिल्म गोवा से निर्माता बनी थीं. उन्होंने 2014 में एनिमेटेड एक्शन फिल्म कोचादैयां के साथ एक निर्देशक के रूप में शुरुआत की. 2017 में निर्देशित आखिरी फिल्म, कॉमेडी-ड्रामा वेलैइला पट्टाधारी 2 थी जिसमें धनुष और काजोल लीड रोल में थे. 



LIVE COVERAGE