trendingPhotosDetailhindi4101393

SIIMA Awards 2023 में Jr NTR से लेकर Rishab Shetty का रहा जलवा, Mrunal Thakur ने अपने नाम किया ये अवॉर्ड

SIIMA Awards 2023 में कई सितारों को एक साथ देखा गया. जूनियर एनटीआर, मृणाल ठाकुर, आदिवासी शेष और ऋषभ शेट्टी जैसे साउथ के स्टार्स मे SIIMA अवार्ड्स अपने नाम किया.

SIIMA Awards 2023: बीती रात साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवार्ड्स का आयोजन किया गया था. सितारों से सजी इस शाम में कई एक्टर्स ने अवॉर्ड अपने नाम किए. तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियां उस शो के लिए एक साथ आईं जो साउथ सिनेमा का सर्वश्रेष्ठ जश्न मनाता है. इस दौरान जूनियर एनटीआर (Jr NTR) को अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर (RRR) के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला, वहीं मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने फिल्म सीता रामम (Sita Ramam) में अपनी भूमिका के लिए बेस्ट डेब्यूटेंट की ट्रॉफी अपने नाम की. यहां देखें विनर्स की पूरी लिस्ट. 

1.Best Actor - Jr NTR

Best Actor - Jr NTR
1/5

फिल्म RRR के लिए जूनियर एनटीआर को बेस्ट एक्टर इन ए लिडिंग रोल से नवाजा गया. इस दौरान एक्टर ब्लैक कलर के सूट में काफी डैशिंग लग रहे थे. (SIIMA Awards- Instagram page)



2.Best Actor (Critics) - Rishab Shetty (KANNADA)

Best Actor (Critics) - Rishab Shetty (KANNADA)
2/5

ऋषभ शेट्टी की फिल्म कंतारा ने पूरी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था. इसे दुनियाभर में काफी प्यार मिला. कन्नड़ सिनेमा की इस फिल्म के लिए ऋषभ शेट्टी को बेस्ट एक्टर इन लिडिंग रोल (क्रिटिक्स) का अवॉर्ड दिया गया. (SIIMA Awards- Instagram page)



3.Mrunal Thakur Best Debutant Actress

Mrunal Thakur Best Debutant Actress
3/5

मृणाल ठाकुर को फिल्म सीतारमम के लिए बेस्ट डेब्यूटेंट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया. इसके अलावा इसी फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर इन लिडिंग रोल (क्रिटिक्स) का अवॉर्ड भी दिया गया. इस साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवार्ड्स नाइट में एक्ट्रेस पिंक कलर की शिमरी ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उनकी इस फिल्म को बेस्ट फिल्म का भी अवॉर्ड मिला है. (SIIMA Awards- Instagram page)



4.Best Director - SS Rajamouli for RRR

Best Director - SS Rajamouli for RRR
4/5

बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड एसएस राजामौली को उनकी फिल्म RRR के लिए मिला. इस फिल्म ने दुनियाभर में तहलका मचा दिया था. वहीं एमएम कीरवानी को इस फिल्म के लिए बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर का अवॉर्ड मिला.
 



5.Adivi Sesh & Sreeleela bagged these awards

Adivi Sesh & Sreeleela bagged these awards
5/5

इसे अलावा श्रुति हासन को फ्लिपकार्ट फैशन यूथ आइकन का मिला. एक्टर अदिवी शेष को फिल्म मेजर के लिए बेस्ट एक्टर इन लिडिंग रोल (क्रिटिक्स) का अवॉर्ड मिला. इसके अलावा धमाका के लिए एक्ट्रेस श्रीलीला को बेस्ट एक्ट्रेस इन लिडिंग रोल से नवाजा गया. 



LIVE COVERAGE