trendingPhotosDetailhindi4130728

शाहरुख खान या रजनीकांत नहीं, ये एक्टर है एक फिल्म के लिए चार्ज करता है 200 करोड़ फीस

आज हम एक ऐसे एक्टर के बारे में बात करने जा रहे हैं, जो कि भारत का हाईएस्ट पेड एक्टर है और एक फिल्म के लिए 200 करोड़ तक फीस चार्ज करता है.

थलपति विजय (Thalapathy Vijay) साउथ के सुपरस्टार हैं, जिन्होंने बीते कुछ सालों में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. उनकी आने वाली फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम(Goat) इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. यह दुनिया भर में 5 सितंबर को रिलीज होने वाली है. वेंकट प्रभु के निर्देशन में बनी इस फिल्म में थलापति विजय, प्रशांत (Prashant), प्रभु देवा (Prabhu Deva), मोहन (Mohan)और जयराम (Jai Ram) अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. विजयकांत भी एआई की मदद से एक कैमियो रोल में दिखाई देंगे.

1.Greatest Of All Time Announcement

Greatest Of All Time Announcement
1/5

फिल्म की ऑफिशियल घोषणा मई 2023 में अस्थायी टाइटल थलापति 68 के तौर पर हुई थी. यह प्रोडक्शन हाउस की 25वीं फिल्म है और 300-400 करोड़ के बजट में बनी है. पहले ऐसी खबरें आ रही थीं थलपति को फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम में उनके डबल रोल के लिए 150 करोड़ रुपये सैलरी दी जाएगी. हालांकि अब निर्माता अर्चना कल्पथी ने फिल्म के लिए एक्टर की सैलरी का खुलासा किया है. 



2.Thalapathy Vijay Fees For Greatest Of All Time

Thalapathy Vijay Fees For Greatest Of All Time
2/5

गलाटा को दिए एक इंटरव्यू के दौरान निर्माता अर्चना कल्पथी ने खुलासा किया है कि थलपति विजय को द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम में उनके रोल के लिए 200 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था. यह उन्हें भारत में शाहरुख खान, सलमान खान, प्रभास, अल्लू अर्जुन, रजनीकांत और आमिर खान से भी ज्यादा फीस चार्ज करने वाला एक्टर बनाता है. निर्माता अर्चना कल्पथी ने थलपति की चौंका देने वाली फिस के लिए प्रोडक्शन के फैसले के बारे में भी बताया और कहा कि हाईएस्ट सैलरी एक्टर की सभी बाजारों में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त उछाल और पिछले कुछ सालों में उनकी लगातार बढ़ती मार्केट वैल्यू के कारण है.



3.Thalapathy Vijay Gave 7 Blockbuster Films Continue

Thalapathy Vijay Gave 7 Blockbuster Films Continue
3/5

बता दें कि पिछले साल थलपति की फिल्म लियो ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करने वाली 7वीं फिल्म बनी थी. उनकी लगातार 7 फिल्में ब्लॉकबस्टर रही हैं और कथित तौर पर बॉक्स ऑफिस पर 2000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है.



4.Greatest Of All Time Gave Benefit before Release

Greatest Of All Time Gave Benefit before Release
4/5

निर्माता ने बताया कि थलपति विजय फिल्म ने पहले ही निर्माताओं के लिए बड़ा मुनाफा कमाया है, क्योंकि इसने प्री रिलीज बिजनेस(सैटेलाइट, डिजिटल, म्यूजिक और ड्रामा राइट्स) के जरिए से अपने बजट से ज्यादा की वसूल लिए हैं. 



5.Greatest Of All Time Trailer Views

Greatest Of All Time Trailer Views
5/5

बता दें कि द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम फिल्म का ट्रेलर 17 अगस्त को रिलीज हुआ था और इसे 24 घंटों में 33 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया था. यह फिल्म 5 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 



LIVE COVERAGE