trendingPhotosDetailhindi4131715

Prabhas, रजनीकांत या NTR नहीं ये साउथ का सुपरस्टार वसूलता है सबसे ज्यादा फीस, अब जल्द लेने वाले हैं संन्यास

Thalapathy Vijay इन दिनों अपनी फिल्म The Greatest Of All The Time से लेकर राजनीति में एंट्री को लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच सुपरस्टार अपनी फीस को लेकर भी लाइमलाइट में आ गए हैं.

तमिल फिल्मों के सुपरस्टार विजय थलापति (Vijay Thalapathy) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनकी फैन फॉलोइंग साउथ में ही नहीं नॉर्थ इंडिया में भी खूब है. फैन्स के बीच भी वो काफी फेमस हैं. विजय ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं. अब एक्टर अपनी आखिरी फिल्म थलापति 69 (Thalapathy 69) को लेकर चर्चा में हैं. साथ ही वो राजनीति में भी एंट्री कर चुके हैं.

1.The Greatest Of All Time

The Greatest Of All Time
1/5

थलपति विजय की हालिया रिलीज फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम उनके फिल्‍मी करियर के आख‍िरी दो फिल्‍मों में से है. एक्‍टर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले 9 दिनों में अच्छा प्रदर्शन किया. Sacnilk की मानें तो भारत में इसने अभी तक 184 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.



2.Thalapathy Vijay last film Thalapathy 69

Thalapathy Vijay last film Thalapathy 69
2/5

हाल ही में विजय की आखिरी फिल्म थलपति 69 का भी ऐलान हो गया है. केवीएन प्रोडक्शंस ने ट्विटर पर फिल्म का पहला पोस्टर शेयर कर दिया है. पोस्टर में एक हाथ मशाल लिए हुए नजर आ रहा है. ये अक्टूबर 2025 में आएगी.



3.Thalapathy Vijay fees for last film

Thalapathy Vijay fees for last film
3/5

फिल्मीबीट की मानें तो थलापति विजय ने थलापति 69 के लिए 275 करोड़ की फीस ली है. ये उनकी आखिरी फिल्म है. इसके बाद वो अपने पॉलिटिकल करियर पर ध्यान देंगे.



4.Thalapathy Vijay political party

Thalapathy Vijay political party
4/5

तमिल सुपरस्टार राजनीति में उतरने वाले हैं. उनकी राजनीतिक पार्टी का नाम तमिझगा वेत्री कड़गम है. कयास ये भी हैं कि विजय 2026 में विधानसभा चुनाव भी लड़ेंगे. उन्होंने बीते दिनों अपनी पार्टी का बैनर और एंथम रिलीज किया था. 



5.Thalapathy Vijay net worth

Thalapathy Vijay net worth
5/5

विजय की नेटवर्थ करीब 600 करोड़ रुपये बताई जाती है. वो साउथ के सबसे अमीर सितारों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं. उनकी सालाना आय 100-120 करोड़ रुपये बताई जाती है. एक्टर का आलीशान घर है और शानदार लग्जरी कारों के मालिक भी हैं.



LIVE COVERAGE