Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anjali Arora ने शॉर्ट ड्रेस पहनकर दिया हॉट पोज, लोग बोले- 'ये तो TikTok स्टार Sofia Ansari से भी आगे निकली'

Anjali Arora इन दिनों नई इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं. MMS कांड के बाद से वो काफी लाइमलाइट में हैं. अब अंजलि ने हाल ही में एक Hot फोटो पोस्ट की है.

Latest News
Anjali Arora ने शॉर्ट ड्रेस पहनकर दिया हॉट पोज, लोग बोले- 'ये तो TikTok स्टार Sofia Ansari से भी आगे निकली'

Anjali Arora अंजलि अरोड़ा 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेट सेंसेशन अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. आए दिन वो सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से चर्चा में आ जाती है. MMS कांड (Anjali Arora MMS) के बाद से अंजलि ज्यादा लाइमलाइट में हैं और अक्सर कोई ना कोई फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में अंजलि के दो गाने रिलीज हुए हैं जो काफी वायरल हो रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी एक हॉट फोटो इंस्टा पर शेयर की है जिसे देख फैंस दीवाने हो गए हैं. वहीं कुछ लोगों ने अंजलि को ट्रोल कर दिया है. यहां तक कि लोग अब उन्हें सोशल मीडिया सेंसेशन सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) से कंपेयर कर रहे हैं. 

कंगना रनौत के शो लॉप अप (Lock Upp) में नजर आ चुकी अंजलि अरोड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है. इसमें अंजलि ने ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है. एक्ट्रेस इस फोटो में हॉट और सिजलिंग पोज देती हुई नजर आई. उनकी इस फोटो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया है. इतना ही नहीं लोगों ने अंजलि को टिक टॉक स्टार और सोशल मीडिया सेंसेशन सोफिया अंसारी से कंपेयर कर दिया है.

ये भी पढ़ें: Anjali Arora: MMS कांड से पैसे लेकर रशियन आदमी संग नाइट पार्टी तक, जानिए एक्ट्रेस से जुड़े 7 शॉकिंग खुलासे

इस वजह से लोगों ने कहा सोफिया अंसारी पार्ट 2 

टिक टॉक स्टार सोफिया अंसारी सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. वो अपनी बोल्ड और हॉट फोटो लिए काफी मशहूर हैं. वो अपने सेक्सी लुक्स से इंटरनेट पर सनसनी मचा देती हैं. कई बार अपनी बोल्ड और सेक्सी तस्वीरों की वजह से सोफिया भी ट्रोल हो जाती हैं.

सेक्सी तस्वीरें शेयर करने की वजह से सोफिया का इंस्टाग्राम अकाउंट भी ब्लॉक हो चुका था. हालांकि, उनका अकाउंट फिर से शुरू हो गया है. साल 2020 में भारत सरकार द्वारा टिक-टॉक बैन किए जाने के बाद सोफिया इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर एक्टिव हुई थी.

ये भी पढ़ें: Sofia Ansari को लगा झटका, 9 मिलियन फॉलोवर्स वाला Instagram अकाउंट सस्पेंड

बता दें कि अंजलि अरोड़ा कुछ दिन पहले एमएमएस कांड को लेकर चर्चा में थीं. उससे पहले सोशल मीडिया पर वो अपने हॉट डांस वीडियो को लेकर भी सुर्खियों में रही थीं. इन वीडियोज ने उनकी सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग तो बढ़ाई ही थी लेकिन इसके साथ ही कई ट्रोल्स को भी न्योता दिया था. इन वीडियोज और एमएमएस कांड को लेकर अंजली ने कई निगेटिव कमेंट्स भी झेले हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement