Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anjali Arora: कैमरे के सामने अंजलि अरोड़ा ने ऐसे ठीक की अपनी ड्रेस, हुईं ट्रोल, लोग बोले 'फैशन के चक्कर में क्या क्या करती है'

Anjali Arora का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस बार बार अपनी ड्रेस को ठीक करती दिखीं. इसे देख लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. पढ़ें लोगों ने कमेंट में क्या कुछ कहा.

Anjali Arora: कैमरे के सामने अंजलि अरोड़ा ने ऐसे ठीक की अपनी ड��्रेस, हुईं ट्रोल, लोग बोले 'फैशन के चक्कर में क्या क्या करती है'

Anjali Arora अंजलि अरोड़ा (pc: Instagram)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट सेंसेशन अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. फिर चाहे उनके बोल्ड डांस वीडियो हों या फिर एमएमएस (Anjali Arora MMS) कांड, एक्ट्रेस लाइमलाइट में ही रहती हैं. लोग उनके वीडियो के सामने आते ही उन्हें ट्रोल करने लग जाते हैं. हाल ही में अंजलि एक इवेंट में स्पॉट हुईं जहां से उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपनी ड्रेस में अनकंफर्टेबल नजर आईं औक कैमरे के सामने उसे बार बार ठीक करती दिखीं. बस फिर क्या था लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

अंजलि अरोड़ा सुर्खियों में बने रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. हाल ही में एक इवेंट के रेड कार्पेट पर एक्ट्रेस को शॉर्ट ड्रेस में स्पॉट किया गया. इस दौरान उनकी ये ऑफ शोल्डर ड्रेस उनके लिए आफत बन गई. वो रेड कार्पेट पर चलते समय इसे ठीक करती नजर आईं. उनका ये वीडियो देख लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. विरल भयानी ने एक वीडियो पोस्ट किया है. आप भी देखें:

ये भी पढ़ें: Anjali Arora को देख बेकाबू हुई भीड़, फूटा एक्ट्रेस का गुस्सा, सबके सामने सिक्योरिटी गार्ड को लग दी फटकार

अंजलि के फैंस की लिस्ट जितनी लंबी है, उतने ही उन्हें ट्रोल करने वाले लोग भी हैं. इस वीडियो पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा 'फैशन के चक्कर में क्या क्या करती है.' एक और यूजर ने लिखा 'ये ही मिली दिखाने को, मेकअप की दुकान.' वहीं फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: 'हर जगह एक ही सैंडल पहनकर पहुंच जाती हैं Anjali Arora', फोटो शेयर कर ट्रोल करने लगे लोग

हाल ही में अंजलि ने एक रील पोस्ट की है जिसमें वो समुद्र में मस्ती करती दिखीं. उनके इस वीडियो को लोग देख रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं. वहीं बीते दिनों उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें अंजली मल्टीकलर का घाघरा पहने नजर आईं. इस वीडियो को भी कई यूजर्स पसंद कर रहे हैं, तो वहीं कुछ ने उन्हें काफी ट्रोल कर दिया. उनके हर वीडियो में यूजर्स उनको एमएमएस वीडियो के लिए ट्रोल करते रहते हैं.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement