Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anjali Arora ने फिर शेयर किया Hot Video, सिजलिंग अंदाओं से फैंस को बनाया दीवाना

Anjali Arora अपने MMS और बोल्ड लुक के लिए काफी चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो Sensuous अंदाज में नजर आईं.

Latest News
Anjali Arora ने फिर शेयर किया Hot Video, सिजलिंग अंदाओं से फैंस को बनाया दीवाना

Anjali Arora अंजलि अरोड़ा 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेट सेंसेशन अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. कथित एमएमएस कांड (Anjali Arora MMS) की वजह से अंजलि पहले ही सुर्खियों में हैं पर वो इसकी परवाह किए बिना लगातार सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर रही हैं. हाल ही में उमर रियाज (Umar Riaz) के साथ उनका एक गाना भी रिलीज हुआ था. लोगों को अंजलि का ये म्यूजिक वीडियो काफी पसंद आया पर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया था. इसी बीच अंजलि ने एक और कातिलाना वीडियो (Anjali Arora new video) शेयर किया है जिसमें वो गजब के एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. 

अंजलि अरोड़ा ने फेमस रियलिटी शो 'लॉक अप' में अपना जलवा बिखेरा था. इसके बाद से ही वो लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. बीते दिनों MMS कांड की वजह से खूब सुर्खियों में रही थीं. इसके बाद उनका एक गाना हाल ही में रिलीज हुआ. वहीं अब अंजलि अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर दिया है जिसमें उनका अंदाज देख फैंस अपना दिल हार बैठे हैं. 

अंजलि का ये नया वीडियो सामने आते ही काफी वायरल होने लगा. इस वीडियो में वो ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. अंजलि अपने सेक्सी मूव्स और एक्सप्रेशंस से फैन्स को रिझाती हुई नजर आईं. इंटरनेट पर सनसनी मचा रहे इस वीडियो में वो अपनी आंखों को सारी बातें करती नजर आईं. 

ये भी पढ़ें: Anjali Arora का ये हॉट वीडियो देखकर 'नहीं रहेगा काबू', MMS कांड के बाद फिर हुईं ट्रेंड

इस वीडियो को देख कई लोगों ने अंजलि की तारीफ की तो कई ने उन्हें ट्रोल कर दिया. तारीफ में एक फैन ने लिखा, 'वाह सो ब्यूटीफुल.' वहीं उन्हें ट्रोल करते हुए एक शख्स ने लिखा, 'इससे अच्छे एक्सप्रेशंस तो MMS वीडियो में दिए थे.'

ये भी पढ़ें: Anjali Arora: MMS कांड से पैसे लेकर रशियन आदमी संग नाइट पार्टी तक, जानिए एक्ट्रेस से जुड़े 7 शॉकिंग खुलासे

हाल ही में अंजलि का नया म्यूजिक वीडियो 'दिलजले' सामने आया है. इस गाने में अंजलि अरोड़ा एक नाचने वाली के किरदार में हैं. गाने में विशाल पांडे नजर आए, जो एक नशेड़ी की भूमिका में हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement