Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anjali Arora Video: डांस करते वक्त Oops Moment का शिकार हुईं अंजलि अरोड़ा, फैंस ने फिर छेड़ा MMS का जिक्र

Anjali Arora ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नया वीडियो शेयर किया है. हालांकि, इस वीडियो को लेकर एक्ट्रेस लोगों के निशाने पर आ गई हैं.

Anjali Arora Video: डांस करते वक्त Oops Moment का शिकार हुईं अंजलि अरोड़ा, फैंस ने फिर छेड़ा MMS का जिक्र
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 'काचा बादाम' गर्ल अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने बेहद कम उम्र में लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. यही वजह है कि उनकी हर नई पोस्ट आते ही वायरल हो जाती है. अंजलि अक्सर अपने हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं. अब हाल ही में उन्होंने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है जो इस वक्त धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. हालांकि, इस वीडियो में कुछ ऐसा भी हुआ जिसे लेकर एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं.

लेटेस्ट वीडियो में अंजलि अरोड़ा इंस्टाग्राम के ट्रेंडिंग सॉन्ग 'पिपल' पर कमाल का डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन्स भी देखने लायक हैं. अंजलि के फैंस एक बार फिर उनके इस वीडियो पर अपना दिल हार बैठे हैं, फैंस के लिए एक्ट्रेस का ये वीडियो किसी वेलेंटाइन गिफ्ट से कम नहीं है. हालांकि, इस बीच एक्ट्रेस जरा ऊप्स मोमेंट का शिकार भी होती नजर आईं.

यह भी पढ़ें- Anjali Arora ने MMS लीक होने के बाद पहली बार तोड़ी चुप्पी, बोलीं 'ट्रोलिंग ने डिप्रेशन में धकेला'

दरअसल, अपने इस वीडियो में अंजिली अरोड़ा ने डार्क पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी है. इसके साथ ही गले में स्टाइलिश शॉल भी कैरी किया है, जो उनके लुक को और खास बना रहा है. हालांकि, जैसे ही अंजलि डांस करना शुरू करती हैं, उनकी ड्रेस जरा ऊपर उठ जाती है. अब इसे लेकर ही सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 

यहां देखें वीडियो-

 

 

फिर छिड़ा MMS का जिक्र
वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'वायरल होने के लिए अपनी इज्जत का भी ख्याल नहीं करते, पता नहीं क्या हो गया है इन लोगों को' तो दूसरे ने लिखा, 'ये भी पहनने की क्या जरूरत थी.' तीसरे ने लिखा, 'बेशर्मी की हद होती है.' इसके अलावा एक और यूजर लिखते हैं, 'एमएमएस वायरल होने के बाद बहुत फेम मिला था, अब ये फिर कुछ ऐसा ही करके बस लाइमलाइट में आना चाहती है.'

यह भी पढ़ें- Anjali Arora हो गई हैं पहले से भी ज्यादा बोल्ड, नई Photos देखकर दीवाने हुए लोग

गौरतलब है कि बीते कुछ समय पहले एक कथित MMS वीडियो को लेकर अंजलि अरोड़ा कई दिनों तक खबरों में बनी रही थीं. इसे लेकर लोगों ने अंजलि को खूब ट्रोल किया था. इस दौरान कुछ लोग एक्ट्रेस के सपोर्ट में आगे भी आए लेकिन ज्यादातर लोगों का दावा था कि वीडियो में दिखाई दे रही लड़की अंजली अरोड़ा ही हैं. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि अंजलि को खुद अपनी सफाई में आगे आने पड़ा. 

आरजे सिद्धार्थ कन्नन (RJ Siddharth Kannan) को दिए एक इंटरव्यू में अंजलि ने कहा था, 'मुझे नहीं पता की लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं. उन्होंने ही तो मुझे बनाया है. इनकी भी फैमिली है.. मेरा भी परिवार है जो ये सब देखता है. मेरा नाम लगाकर मेरी फोटो लगाकर कह रहे हैं यह अंजलि है. इस वीडियो से मेरा कोई लेना-देना नहीं है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement