Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anjali Arora ने MMS लीक होने के बाद पहली बार तोड़ी चुप्पी, बोलीं 'ट्रोलिंग ने डिप्रेशन में धकेला'

Anjali Arora ने MMS लीक होने की खबरों के बीच जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना किया था. वहीं, अब जाकर उन्होंने इस ट्रोलिंग पर चुप्पी तोड़ी है.

Latest News
Anjali Arora ने MMS लीक होने के बाद पहली बार तोड़ी चुप्पी, बोलीं 'ट्रोलिंग ने डिप्रेशन में धकेला'

Anjali Arora On Trolling: ट्रोलिंग पर बोलीं अंजलि अरोड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया सेंसेशन बनने के बाद लॉक अप से फेम पान वाली अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) आए दिन अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. अंजली उन सेलेब्रिटीज में से भी हैं जिन्हें करियर की शुरुआत में ही जबरदस्त निगेटिविटी की सामना करना पड़ा. लॉक अप में बोल्ड खुलासों के बाद अंजली का एमएमएस (Anjali Arora MMS) लीक होने की अफवाहें फैली और फिर शुरु हुआ ट्रोलिंग का दौर आज भी नहीं थमा है. वहीं, अब जाकर इस पूरे मामले पर अंजलि ने चुप्पी तोड़ी है (Anjali Arora On Depression) और बताया है कि उनके लिए ये वक्त किस कदर मुश्किलों से भरा रहा.

Anjali Arora ने ट्रोलिंग पर कही ये बात

अंजलि अरोड़ा ने कहा है कि बेवजह की ट्रोलिंग का सामना करना बेहद मुश्किल काम है. उन्होंने बताया कि वो इस ट्रोलिंग की वजह से डिप्रेशन का सामना कर रही हैं. उन्होंने कहा कि 'जब किसी के साथ गलत होता है तो कई लोग बुद्धिजीवी बन जाते हैं और अपनी राय सामने रखते हैं लेकिन जब वो सोशल मीडिया पर आते हैं तो वो बदल जाते हैं और उनकी भाषा भद्दी और अपमानजनक बन जाती है'. उन्होंने बताया कि ट्रोलिंग ने उनकी मानसिक सेहत पर बुरा असर डाला था.

ये भी पढ़ें- Anjali Arora Hot Video: अंजलि अरोड़ा ने लगाए हरियाणवी ठुमके, नया वीडियो मचा रहा है धमाल, क्या आपने देखा?

Depression का सामना कर रही हैं Anjali Arora

अंजली कहती हैं कि 'ट्रोलिंग ने मुझे ना सिर्फ रुलाया है बल्कि सोचने पर मजबूर भी कर दिया है कि ये चीजें सिर्फ मेरे साथ ही क्यों हो रही हैं'. अंजलि ने बताया कि वो काफी समय से डिप्रेशन का सामना कर रही हैं. उन्होंने लॉक अप के दौरान बताया था कि उन्होंने स्कूल के दिनों में एक बार आत्महत्या का प्रयास भी किया था. हालांकि, अब अंजलि ने खुद को मजबूत बनाया है. अंजलि कहती हैं कि 'मैंने खुद को वक्त दिया और ट्रोलिंग के बीच भी खुद को और भी मजबूत बनाकर सबके सामने लाई हूं'.

ये भी पढ़ें- Anjali Arora हो गई हैं पहले से भी ज्यादा बोल्ड, नई Photos देखकर दीवाने हुए लोग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement