Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MMS लीक कंट्रोवर्सी पर आया Anjali Arora का रिएक्शन, क्या बोल गईं एक्ट्रेस?

Anjali Arora Leaked MMS: बीते दिनों कथित तौर पर अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) से जुड़ा एक वीडियो एमएमएस (Anjali Arora MMS) वायरल हुए था. जिसे लेकर लॉक अप कंटेस्टेंट विवादों में आ गई थीं. अब अंजलि ने इस बारे में अपना रिएक्शन दिया है.

MMS लीक कंट्रोवर्सी पर आया Anjali Arora का रिएक्शन, क्या बोल गईं एक्ट्रेस?

Anjali Arora :  अंजलि अरोड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Anjali Arora Leaked MMS: लॉक अप फेम अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने आखिरकार अपने लीक एमएमएस (Anjali Arora MMS) विवाद पर प्रतिक्रिया दी है. कथित तौर पर अंजलि का सोशल मीडिया पर एमएमएस वायरल हो रहा है. कच्चा बादाम सेन्सेशन ने हाल ही में अपने नए म्यूजिक वीडियो के प्रमोशन के दौरान पत्रकारों की बातचीत की. मीडिया के सवालों का जवाब देने के दौरान अंजलि ने विवाद पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया अगले सलाव पर चली गईं. अभी तक इस बात का कोई पुख्ता सबूत नहीं है कि वीडियो में दिख रहीं शख्सियत अंजलि ही हैं. 

अंजलि ने हाल ही में आकाश संसलवाल के साथ अपनी डेटिंग की अफवाहों पर खुलासा किया था. उन्होंने कहा था, "आकाश मेरे लिए बहुत खास है, और हमारे बीच एक मजबूत बंधन है. मेरे दिल में उनके लिए निश्चित रूप से एक खास जगह है, लेकिन हमने सगाई नहीं की है."

अंजलि का नया म्यूजिक वीडियो सैयां दिल में आना रे रिलीज किया, जिसे 1951 की क्लासिक दिग्गज स्टार वैजयंती माला पर फिल्माया गया था.

ये भी पढ़ें - KBC 14: क्या होता है 'अहद' शब्द का मतलब? जिसका गलत मतलब निकाल बैठीं कंटेस्टेंट

कंगना रनौत के ओटीटी शो लॉक अप में नजर आ चुकीं अंजलि अरोड़ा का कथित शॉकिंग एमएमएस इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है. इस मामले पर लॉकअप फेम आजमा फल्लाह का रिएक्शन भी आया था. एक वीडियो में आजमा ने बिना नाम लिए अंजलि पर निशाना साधा है. सिर्फ यही नहीं आजमा ने अंजलि को 'करमजली' बुलाते हुए बेहद भद्दी बातें भी कही हैं. वहीं, अपने इस कारनामे पर आजमा बुरी तरह ट्रोल भी हुईं.

ये भी पढ़ें - Raju Srivastava की स्थिति में नहीं है सुधार, कॉमेडियन की हालत पर रोए Sunil Pal

अंजलि अरोड़ा ने 'काचा बादाम' पर बोल्ड डांस मूव्स दिखा कर जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं, जिसके बाद इस इंटरनेट सेंसेशन को लॉकअप में बुलाया गया था. वहीं, लॉकअप के बाद अब वो अपने लीक हुए एक एमएमएस की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वीडियो में अंजली अरोड़ा आपत्तिजनक स्थिति में दिख रही हैं. इस क्लिप को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें चल रही हैं लेकिन अभी इस बात का कोई पुख्ता सबूत नहीं मिला है कि वीडियो में नजर आ रही लड़की अंजलि अरोड़ा ही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement