Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पिता शशिकांत लोखंडे की मौत बाद Ankita Lokhande ने रखी प्रेयर मीट, मृणाल ठाकुर, तेजस्वी समेत पहुंचे कई स्टार्स

जानी मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) के पिता शशिकांत लोखंडे के प्रेयर मीट पर टीवी के जाने माने सितारों ने शिरकत की थी. इस दौरान मृणाल ठाकुर, तेजस्वी प्रकाश समेत कई कलाकार शामिल हुए थे.

Latest News
पिता शशिकांत लोखंडे की मौत बाद Ankita Lokhande ने रखी प्रेयर मीट, मृणाल ठाकुर, तेजस्वी समेत पहुंचे कई स्टार्स

Ankita Lokhande  Tejaswi Prakash Mrunal Thakur

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) के पिता शशिकांत लोखंडे का 12 अगस्त शनिवार के दिन निधन हो गया है. इसके बाद से एक्ट्रेस का बुरा हाल है. पिता की मौत से अंकिता बुरी तरह से टूट गई हैं. वहीं, रविवार 13 अगस्त को परिवार ने शशिकांत का अंतिम संस्कार किया है और इस दौरान एक्ट्रेस ने भी अपने पिता की अर्थी को कंधा दिया था. वहीं, सोमवार को उन्होंने पिता शशिकांत के लिए प्रेयर मीट रखा था, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इस दौरान प्रेयर मीट के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

अंकिता लोखंडे के पिता के प्रेयर मीट पर टीवी से लेकर बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की थी. इस दौरान बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी अंकिता के दुख में शरीक होने के लिए पहुंची थी. इसके अलावा अली गोनी, जैस्मीन भसीन, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा और रणदीप हुड्डा जैसे सितारे भी अंकिता के पिता के प्रेयर मीट पर पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें-  Ankita Lokhande के सिर से उठा पिता का साया, एक्ट्रेस के परिवार में छाया मातम

कुछ सेलिब्रिटीज को यूजर्स ने किया ट्रोल

वहीं, इस वायरल वीडियो को देख यूजर्स कुछ सेलिब्रिटीज को तैयार होकर आने और एक्ट्रेस के मेकअप करने को लेकर ट्रोल कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि ये इस तरह से आ रहे हैं जैसे किसी पार्टी में शामिल होना है. हालांकि कुछ लोग तेजस्वी की तारीफ करते हुए भी नजर आए, क्योंकि इस दौरान वह बिना मेकअप के सिंपल तरीके से प्रेयर मीट में पहुंची थीं.

ये भी पढ़ें- पिता के निधन से Ankita Lokhande का हुआ बुरा हाल, पति विक्की के गले लगकर रोती दिखीं एक्ट्रेस

मां के साथ दिखी अंकिता

इन सभी के अलावा एक वीडियो और सामने आया है, जिसमें अंकिता अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं. इस दौरान वह अपनी मां को हग कर रही हैं और उन्होंने व्हाइट कलर का कुर्ता पहना है.  आपको बता दें कि अंकिता के पिता एक बैंकर थे और लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे. 

पवित्र रिश्ता से शुरू किया एक्टिंग करियर

अंकिता लोखड़े टीवी का जाना माना चेहरा है. वह अपने टीवी शो पवित्र रिश्ता के लिए जानी जाती हैं. इस शो से उन्होंने अच्छी पहचान हासिल की थी. इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी अपना हाथ आजमाया है. अंकिता कंगना रनौत के साथ फिल्म मणिकर्णिका में नजर आ चुकी हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement