Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushant Singh Rajput की याद में छलका Ankita Lokhande का दर्द, रियलिटी शो में कह दी ये बात

Sushant Singh Rajput आज हमारे बीच नहीं है लेकिन उनके काम और अब तक के अपने करियर को लेकर उन्हें हमेशा याद किया जाता है. हाल ही में जी टीवी के डांस रियलिटी शो में एक कंटेस्टेंट उन्हें ट्रिब्यूट दिया.

Latest News
Sushant Singh Rajput की याद में छलका Ankita Lokhande का दर्द, रियलिटी शो में कह दी ये बात

Ankita Lokhande and Sushant Singh Rajput : अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Sushant Singh Rajput: जी टीवी का मशहूर रियलिटी शो डीआईडी सुपर मॉम (DID Super Mom) हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे टेलीकास्ट किया जाता है. शो के नए सीजन में रेमो डिसूज़ा, भाग्यश्री दस्सानी और उर्मिला मातोंडकर जैसे जजों का एक शानदार पैनल है. शो में हफ्ते दर हफ्ते कंटेस्टेंट्स ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया. वहीं इस वीकेंड दर्शकों की जमकर मौज होने वाली है, जहां इस शो के पवित्र रिश्ता स्पेशल एपिसोड में पॉपुलर टेलीविजन एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उषा नाडकर्णी नजर पहुंची थीं. जहां सभी सुपर मॉम्स ने अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस दी, वहीं साधना और उनके कोरियोग्राफर भारत ने 'यादें याद आती हैं' पर एक शानदार परफॉर्मेंस देकर सबका ध्यान खींचा. असल में उनकी शानदार परफॉर्मेंस लेट एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को समर्पित थी. इतना ही नहीं, इस म्यूज़िकल एक्ट के जरिए सुशांत के जीवन के संघर्ष और उनके शानदार सफर को दर्शाया गया, जिसे देखकर सभी की आंखें भर आईं. इस दौरान शो में मौजूद अंकिता लोखंडे भी इमोशनल नजर आईं.

परफॉर्मेंस के बारे में अंकिता लोखंडे ने बताया, "यह एक इमोशनल एक्ट था. जिस दिन सुशांत हमें छोड़कर चले गए, मुझे लगता है कि हम उन्हें और ज्यादा याद करने लगे हैं. मुझे उनके काम पर गर्व महसूस होता है. मेरी राय में उन्होंने किसी भी अन्य कलाकार से ज्यादा मेहनत की है, जिन्हें मैंने अपनी जिंदगी में देखा है. शुरुआत में मुझे एक्टिंग के बारे में कुछ नहीं पता था. लेकिन सुशांत के बिना मैं आज इस मुकाम तक नहीं पहुंच पाती, जहां आज मैं हूं, वो मेरे गुरु थे. मैं चाहती हूं कि वो जहां भी हैं, खुश रहें. ईश्वर उन पर आशीर्वाद बनाए रखें."

ये भी पढ़ें - Ankita Lokhande ने खरीदी लग्जरी कार, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत जी टीवी के मशहूर शो पवित्र रिश्ता में साथ नजर आए थे. शो के दौरान ये एक दूसरे के काफी करीब आए, दोनों का प्यार परवान चढ़ा. ये जोड़ी टीवी स्क्रीन के साथ साथ बी-टाउन में भी काफी चर्चित रही. मगर दोनों का रिलेशनशिप ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया.

ये भी पढ़ें - Ankita Lokhande ने पति संग ली टीवी शो में ली एंट्री, 'स्मार्ट जोड़ी' का प्रोमो वायरल

बता दें टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन ने भी डांस रियलिटी शो में हिस्सा लिया था. स्टार प्लस के शो स्मार्ट जोड़ी में दोनों ने सेलेब्रिटी कपल के तौर पर हिस्सा लिया. शो में दोनों की केमिस्ट्री को फैंस ने काफी पसंद किया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement