Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anupama ने ग्लैमरस अंदाज में 2022 को कहा अलविदा, ब्लैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लगीं Rupali Ganguly

Anupama फेम एक्ट्रेस Rupali Ganguly ने वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो स्टाइलिश अंदाज में नए साल का वेलकम कर रही हैं. आप भी देखें video.

Latest News
Anupama ने ग्लैमरस अंदाज में 2022 को कहा अलविदा, ब्लैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लगीं Rupali Ganguly

Rupali Ganguly

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) अब अनुपमा (Anupama) के रूप में सबकी चहेती बन गई हैं. शो में लीड रोल निभाकर एक्ट्रेस घर-घर में जाना पहचाना नाम बन गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने साल 2022 को ग्लैमरस अंदाज में गुडबाय कहा. साथ ही रुपाली ने 2023 का स्वागत भी किया. इस वीडियो में वो अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत रही हैं. उनके फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. आप भी देखें एक्ट्रेस से वीडियो.

अनुपमा की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आईं. इस वीडियो में रुपाली इंगलिश गाने पर डांस मूव्स करते हुई दिखाई दीं. अनुपमा का ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आया. फैंस जमकर एक्ट्रेस पर प्यार लुटा रहे हैं. साथ ही उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

रुपाली गांगुली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. इतना ही नहीं वो टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसे में भी शामिल हो चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें: Anupamaa की 'सौतन' है मिथुन चक्रवर्ती की बहू Madalsa, कराया बाथरोब में हॉट फोटोशूट, देखें तस्वीरें

Anupamaa में आने वाला है ये Twist

अनुपमा शो इन दिनों टीवी स्क्रीन पर राज कर रहा है. इसमें काफी ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. इसी कारण ये टीवी शो वीकली बार्क रेटिंग्स में टॉप पर है. शो में देखा गया है कि अनुज हर चीज में बा के दखल से नाराज हो रहा है और अनुपमा को सख्त हिदायत देता है कि छोटी अनु को इन चीजों को दूर रखे. वह छोटी अनु को वक्त न देने के लिए अनुपमा पर गुस्सा होता है.

इससे अनुपमा टूट जाती है क्योंकि उसे लगता है कि उसने एक अच्छी मां या पत्नी साबित न होने के चलते अपने परिवार को तोड़ दिया है. आगे आने वाले एपिसोड में क्या अनुपमा एक बार फिर अग्नि परिक्षा से गुजरेगी, ये देखना दिलचस्प होगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement