Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कुछ इस तरह से शूट होता है Anupamaa शो, 'बरखा भाभी' ने सेट से शेयर किया BTS वीडियो

स्टार प्लस का शो 'Anupamaa' TRP लिस्ट में टॉप बना रहता है. शो में लगातार ऐसे-ऐसे मोड़ आ रहे हैं जिसने लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है.

कुछ इस तरह से शूट होता है Anupamaa शो, 'बरखा भाभी' ने सेट से शेयर किया BTS वीडियो

अनुपमा टीवी शो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Anupamaa: टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) पिछले साल काफी चर्चा में रहा है और अब साल 2023 में भी लगता है शो टीआरपी लिस्ट में नंबर वन रहेगा. बीते दिनों अनुज-अनुपमा (Anupama-Anuj Romance) के रोमांटिक सीन ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. इन इंटीमेट सीन (Anupama-Anuj Intimate Scene) की कई तस्वीरें और वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. वहीं अब शो में अनुपमा की बरखा भाभी (Barkha Bhabhi) ने सेट से अनदेखा वीडियो शेयर किया है.

स्टार प्लस का शो अनुपमा लंबे समय से टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है. हाल ही में शो में दिखाया गया कि अनुज और अनुपमा के रिश्ते में एक कठिन दौर आने के बाद दोनों में पैच अप हो गया है. शो की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है. दर्शक अपने पसंदीदा शो और सेलिब्रिटी के बारे में छोटी-छोटी बातों को जानना पसंद करते हैं. हाल ही में, शो के सेट से एक BTS वीडियो सामने आया है.

अनुपमा में एक्ट्रेस अश्लेषा सावंत (Ashlesha Savant), 'बरखा भाभी' के किरदार में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने हाल ही में सेट से बीटीएस वीडियो शेयर किया जिसे देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. 

ये भी पढ़ें: Anupamaa के जबरदस्त इंटीमेट सीन ने फैंस को चौंकाया, Photos में देखें Anuj का रोमांटिक Kiss

शो में इन दिनों काफी कुछ चल रहा है. एक तरफ जहां पारितोष विवादित संपत्ति का सौदा करने की वजह से मुश्किल में पड़ जाता है. वहीं अनुपमा और अनुज सबकुछ भुलाकर रोमांटिक होते हुए साथ में समय बिता रहे हैं. शो में नए शख्स की एंट्री भी हो चुकी है जो अनुज का बचपन का दोस्त है. वहीं दूसरी ओर 'अनुपमा' में काव्या और वनराज के बीच सब गड़बड़ चल रहा है. 

ये भी पढ़ें: Anupamaa की 'बरखा भाभी' रियल लाइफ में हैं बेहद बोल्ड, Hot Photos देखकर उड़ जाएंगे होश!

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement