Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा के घर फिर आएगा भूचाल, ये किरदार अब खड़ी करेगा मुसीबतें

Anupamaa Spoiler Alert: स्टार प्लस का मशूहर टीवी सीरियल अनुपमा हर एपिसोड के साथ दिलचस्प होता जा रहा है. शो के निर्माता लगातार सीरियल में ट्विस्ट लाते हुए नजर दिखाई दे रहे हैं.

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा के घर फिर आएगा भूचाल, ये किरदार अब खड़ी करेगा मुसीबतें

Anupamaa : अनुपमा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी : Anupamaa Spoiler Alert: स्टार प्लस (Star Plus) पर दिखाया जाने वाले शो 'अनुपमा' (Anupamaa) इस समय टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टीवी सीरियल में से एक है. यह शो लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहा है और हर हफ्ते बार्क रेटिंग की टीआरपी लिस्ट (TRP List) में टॉप पर शुमार रहता है. इन दिनों शो का ट्रैक काफी दिलचस्प है क्योंकि कहानी अनुपमा और अनुज (Anupamaa and Anuj) की शादी के बाद की लाइफ पर फोकस कर रही है. रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की तरफ से लीड रोल निभाए जाने वाले इस शो की कहानी आगे किस तरफ रुख करेगी? आइए जानते हैं.

शो के मौजूदा ट्रैक में देखने को मिला है कि बरखा की तरफ से लगातार तनाव बनाया जा रहा है जिससे एक बार फिर शो में भरपूर ड्रामा देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें - Anupamaa: एक और धमाकेदार ट्विस्ट की तैयारी, अनुपमा-अनुज की जिंदगी में लौटेगी ये लड़की

हम जल्द ही राखी को शाह के घर में फिर से एंट्री करते हुए देखेंगे. राखी, अनुपमा और अनुज की जिंदगी में और समस्याएं पैदा करेगी. वह चाहती है कि किंजल की गोद भराई उसके घर पर हो लेकिन बा इसकी इजाजत नहीं देंगी. इस बात को लेकर दोनों में लड़ाई होगी और अनुपमा इस नतीजे पर पहुंचेगी कि गोद भराई शाह के घर पर होगी और उसी दिन होगी जिस दिन राखी चाहती है.

ये भी पढ़ें - Anupama के एक्स पति वनराज एक समय थे सुपर मॉडल, शेयर की थ्रोबैक फोटो

इसके अलावा, बा यह भी ऐलान करेंगे कि कपाड़िया फैमिली को गोद भराई के लिए बुलाया नहीं किया जाएगा और इससे अनुज और अनुपमा आहत होते हैं. आने वाले एपिसोड में अनुपमा बा के खिलाफ खड़ी होगी और यह जाहिर करेगी कि बा उसके परिवार का इस तरह अपमान नहीं कर सकतीं.

शो की कहानी आगे किस ओर मोड़ लेगी जानने के लिए बने रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement