Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arun Govil: 'श्रीराम' को सामने पाकर फूट-फूटकर रोने लगे जगद्गुरु रामभद्राचार्य, सीने से लगाकर यूं लुटाया प्यार-Video

Arun Govil से जुड़ा एक इमोशनल कर देने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में जगद्गुरु रामभद्राचार्य उन्हें सीने से लगाकर फूट-फूटकर रोते नजर आ रहे हैं.

Latest News
Arun Govil: 'श्रीराम' को सामने पाकर फूट-फूटकर रोने लगे जगद्गुरु रामभद्राचार्य, सीने से लगाकर यूं लुटाया प्या��र-Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी सीरियल 'रामायण' (Ramayan) में भगवान राम का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल (Arun Govil) को भला कौन नहीं जानता. साल 1987 में दूरदर्शन पर 'रामायण' की शुरुआत हुई थी. लोग पूरे हफ्ते रविवार का इंतजार करते थे और टीवी पर इसका प्रसारण शुरू होने के साथ ही हर गली-मोहल्ला वीरान हो जाया करता था. कमाल की बात तो यह थी उस समय हर घर टीवी होते भी नहीं थे. नतीजन, जिस किसी के घर भी टीवी होता, हर रविवार उसके घर पूरा मोहल्ला इकट्ठा हो जाया करता. 'रामायण' में अपने शानदार अभिनय से अरुण गोविल ने लोगों के मन में ऐसी छाप छोड़ी जो आज तक मिट नहीं पाई है. आलम यह है कि असल जीवन में भी लोग उन्हें भगवान की तरह ही पूजते हैं. हाल ही में इसका एक उदाहरण भी देखने को मिला.

क्या है पूरा मामला?
हुआ यूं की हाल ही में अरुण गोविल स्वामी जगद्गुरु रामभद्राचार्य (Jagadguru Rambhadracharya) का प्रवचन सुनने पहुंचे थे. इस दौरान जैसे ही अरुण गोविल आशीर्वाद लेने के लिए उनके पास पहुचे,  जगद्गुरु भावुक हो गए. उन्होंने अरुण गोविल को सीने से लगा लिया और फूट-फूटकर रोने लगे. इसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- Adipurush के टीजर पर आया 'राम' का रिस्पॉन्स, बोले- 'संस्कृति के साथ खिलवाड़...'

यहां देखें वीडियो-

 

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही अरुण गोविल स्वामी जगद्गुरु रामभद्राचार्य के पैर छूते हैं, वे उन्हें सीने से लगा लेते हैं. अरुण गोविल को अपने पास महसूस कर जगद्गुरु अपने आंसू नहीं रोक पाए, वे काफी देर तक भगवान राम का किरदार निभाने वाले एक्टर को सीने से लगाए वहीं बैठे रहे. इधर, उनके इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी अपने आंसू नहीं रोक पा रहे हैं. 

हालांकि, ये पहले ऐसा मामला नहीं है, इससे कुछ दिनों पहले भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला था. सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हुआ. एक महिला एयरपोर्ट पर अरुण गोविल को देखते ही उन्हें भगवान समझ बैठी. इसके बाद तो उन्हें एक्टर के पैरों में दंडवत होने में जरा देर ना लगी. इतना ही नहीं, राम के किरदार निभा चुके एक्टर को इस तरह सामने देखने के बाद महिला अपने आंसू नहीं रोक पाई. 

 

 

अरुण गोविल को देखकर महिला के इस तरह भावुक हो जाने का ये वीडियो भी उस वक्त खूब वायरल हुआ था. वहीं, अब  स्वामी जगद्गुरु रामभद्राचार्य का वीडियो देखने के बाद यूजर्स एक बार फिर अरुण गोविल के किरदार को याद कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. नेटिजन्स का कहना है कि सीरियल की लोकप्रियता ने इसके पात्रों को हमेशा के लिए अमर कर दिया है. लोग अरुण गोविल को भूले नहीं हैं. वे आज भी उन्‍हें प्रभु राम से जोड़कर ही देखते हैं.

यह भी पढ़ें- 'सीता' का मॉडर्न लुक फैंस को नहीं आया रास, बोल्ड फोटो पर हुईं ट्रोल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement