Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ashneer Grover ने 'Shark Tank 2' के सभी जजों को किया अनफॉलो, बोले 'सेपरेशन क्लीन होना चाहिए'

Shark Tank 2 का हिस्सा ना होने पर Ashneer Grover का कहना है कि वे अब इससे जुड़ी कोई अपडेट नहीं रखते हैं. उन्होंने शो के सभी जजों को अनफॉलो कर दिया है.

Latest News
Ashneer Grover ने 'Shark Tank 2' के सभी जजों को किया अनफॉलो, बोले 'सेपरेशन क्लीन होना चाहिए'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शार्क टैंक इंडिया (Shark Tank India) सीजन 1 के जज रह चुके अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. अशनीर अपनी बातों को खुलकर लोगों के सामने रखते नजर आ जाते हैं. अब हाल ही में एक बार फिर भारतपे के सह संस्थापक ऐसे ही किसी बयान को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. 

क्या है पूरा मामला?
लंबे इंतजार के बाद आखिरकार शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 (Shark Tank India 2) की शुरुआत हो चुकी है. पिछली बार की तरह ही इस बार भी शो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. हालांकि, इस बार शो में कुछ बदलाव भी किए गए हैं. इनमें से सबसे बड़ा बदलाव है अशनीर ग्रोवर का ना होना. सीजन 2 में उनकी जगह अमित जैन (Amit Jain) ने ले ली है. अब हाल ही में एक पॉडकास्ट के दौरान अशनीर ग्रोवर ने शो में अपनी अनुपस्थिति के बारे में खुलकर बात की साथ ही बताया कि सीजन 2 का हिस्सा नहीं होने की बात पचा चलने के बाद उन्होंने सबसे पहला काम किया.

यह भी पढ़ें- Ashneer Grover ने जब Salman Khan को बोला 'भाड़ में जा', बिजनेसमैन ने खुद सुनाया पूरा किस्सा

क्या बोले अशनीर ग्रोवर?
अशनीर ग्रोवर का कहना है कि उन्होंने सबसे पहले शो के सभी जजों को अनफॉलो कर दिया था. साथ ही उन्होंने बताया कि अब वे ना तो शो को फॉलो करते हैं और ना ही उन्हें शो से जुड़ी कोई भी जानकारी ही रहती है. 

अशनीर ग्रोवर ने कहा, 'मुझे लगता है कि सेपरेशन क्लीन होना चाहिए, जब मैं शार्क टैंक के सीजन 2 में नहीं था तो जितने भी शार्क थे मैंने उनको अपने सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया. यार अब वो तुम्हारी गेम है तुम खेलो, मैं क्यों हर रोज देखता रहूं कि शार्क टैंक की शूटिंग पर पर्दे के पीछे क्या चल रहा है? अब जबकि वह मेरी जिंदगी का हिस्सा नहीं हैं तो मैं क्यों अतीत में रहूं?'

यह भी पढ़ें- Shark Tank India 2 में इस बार कौन-कौन बनेगा जज? यहां जानें पूरी डिटेल्स

बता दें कि शार्क टैंक इंडिया के पहले सीजन में बतौर जज नजर आकर भारत पे के को-फाउंडर अशनीर ग्रोवर घर-घर पॉपुलर हो गए थे. शो में उन्हें बड़े ही बेबाक तरीके से अपनी राय रखते हुए देखा गया था. हालांकि, इस बार यानी सीजन 2 में अमन गुप्ता, अनुपम मित्तल, नमिता थापर, पीयूष बंसल, अमित जैन और विनीता सिंह शार्क की कुर्सी संभालते हुए नजर आ रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement