Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कैंसर से जूझ रहा है TV का ये मशहूर कॉमेडियन, गलत इलाज से बिगड़ी हालत, खुद बयां किया दर्द

टीवी एक्टर Atul Parchure ने अपनी सेहत को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि कैसे कैंसर के गलत इलाज से उनकी तबियत बिगड़ गई है.

Latest News
कैंसर से जूझ रहा है TV का ये मशहूर कॉमेडियन, गलत इलाज से बिगड़ी हालत, खुद बयां किया दर्द

Atul Parchure

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मराठी से लेकर हिंदी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार अतुल परचुरे (Atul Parchure) सालों से अपनी कॉमेडी से लोगों को खूब हंसा रहे हैं. उन्होंने हिंदी-मराठी सिनेमा और नाटक में कई बेहतरीन भूमिकाएं निभाई हैं. हालांकि कुछ महीने पहले उनकी जिंदगी में एक ऐसा भूचाल आया, जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी. कुछ समय पहले उन्हें कैंसर (Atul Parchure battling cancer) हो गया था, जिसको लेकर अब उन्होंने खुलकर बात की है. एक्टर ने बताया कि कैसे उन्होंने ये जंग लड़ है. 

द कपिल शर्मा शो के एक्टर अतुल परचुरे ने हाल ही में कैंसर से पीड़ित होने के बारे में खुलासा किया है. एक यूट्यूब चैनल मित्रम्हाने के साथ बातचीत में, एक्टर ने खुलासा किया कि उन्हें कैसे पता चला कि वह इस बीमारी से पीड़ित हैं. उन्होंने ये भी बताया कि शुरुआत में उनका गलत इलाज किया गया था और इस कारण उनकी हेल्थ पर सुधार होने के बजाय उल्टा असर पड़ा.

एक्टर ने बताया कि वो कुछ भी खाने नहीं पाते थे. तभी डॉक्टरों ने उन्हें अल्ट्रासोनोग्राफी कराने का सुझाव दिया. अतुल ने कहा 'जब डॉक्टर ने ऐसा किया, तो मैंने उसकी आंखों में डर देखा. मुझे लगा कि कुछ गड़बड़ है. मुझे बताया गया कि मेरे लीवर में लगभग पांच सेंटीमीटर लंबा ट्यूमर है और यह कैंसर है. मैंने उनसे पूछा कि क्या मैं ठीक हो जाऊंगा या नहीं, और उन्होंने कहा, 'हां, आप ठीक हो जाएंगे.'

ये भी पढ़ें: Mangal Dhillon ने 48 साल की उम्र में ली आखिरी सांस, कैंसर से पीड़ित थे एक्टर

एक्टर ने आगे दर्द बयां कर कहा 'गलत इलाज ने वास्तव में हालत खराब कर दी. चल भी नहीं पा रहा था. मैं बात करते समय लड़खड़ा जाता था. ऐसे में डॉक्टर ने मुझे डेढ़ महीने तक इंतजार करने को कहा था. उन्होंने कहा कि अगर आप अभी सर्जरी कराएंगे तो आपको सालों तक पीलिया होगा, आपके लीवर में पानी भर जाएगा, या आप जीवित नहीं रहेंगे. उस समय हमने दूसरी राय लेने का फैसला किया.' परचुरे ने इस इंटरव्यू में कहा कि इसके बाद उन्होंने दो-तीन और डॉक्टरों से सलाह ली और उसके बाद उनकी जिंदगी बदल गई.

ये भी पढ़ें: Chiranjeevi को हुआ कैंसर? एक्टर ने अफवाह फैलाने वालों को लगाई लताड़, बोले 'बकवास न लिखें'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement