Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhabhi Ji Ghar Par Hai की Anita Bhabhi ने कराया अब तक का सबसे बोल्ड मैटरनिटी फोटोशूट, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Bhabhi Ji Ghar Par Hai की Anita Bhabhi यानी Vidisha Srivastava के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं. एक्ट्रेस ने इस दौरान बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए बोल्ड फोटोशूट से परहेज नहीं किया और जमकर पोज दिए.

Latest News
Bhabhi Ji Ghar Par Hai की Anita Bhabhi ने कराया अब तक का सबसे बोल्ड मैटरनिटी फोटोशूट, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Bhabhi Ji Ghar Par Hai Anita Bhabhi aka Vidisha Srivastava (pc: Vial Bhayani)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी की फेमस शो 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) में 'गोरी मेम' का किरदार निभाती नजर आईं विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava) जल्द अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. मार्च में ही ये बात सामने आ गई थी. वहीं अब एक्ट्रेस बोल्ड मैटरनिटी फोटोशूट (Bold Maternity Photoshoot) कराकर फिर से चर्चा में आ गई हैं. विदिशा या कहें अनीता भाभी (Anita Bhabhi) ने हाल ही में काफी हॉट तस्वीरें खिंचवाई हैं जिनमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. उनकी इन फोटोज पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं.   

कुछ महीने पहले खबर आई थी कि विदिशा प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं. इस खबर के सामने आने के बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया था. आपको बता दें कि विदिशा ने साल 2016 में सयाक पॉल से शादी की थी. अब शादी के 7 साल बाद वो अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रही हैं. इसी बीच पपराजी विरल भयानी ने उनका एक बोल्ड मैटरनिटी फोटोशूट शेयर किया है जिसे देख फैंस उनके दीवाने हो गए और उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Vidisha Srivastava Pregnant: मां बनने वाली हैं 'भाभी जी घर पर हैं' की 'गोरी मेम', शो को कहेंगी अलविदा?

ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, विदिशा जून में यानी इसी महीने अपने पहले बच्चे को जन्म देने सकती हैं. इस खबर के सामने आते ही फैंस काफी खुश हैं. बता दें कि विदिशा श्रीवास्तव शो भाभी जी घर पर हैं में अनीता मिश्रा का किरदार निभाती नजर आई थीं. इस रोल में विदिशा को दर्शक काफी पसंद भी कर रहे थे.

ये भी पढ़ें: Bhabi Ji Ghar Par Hain: Shilpa Shinde से Vidisha तक, इतनी बार बदली हैं 'भाभियां'

विदिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज और रील्स पोस्ट करती रहती हैं. उनको इंस्टा पर 6 लाख से ज्याद लोग फॉलो करते हैं. वो कई हिट टीवी शोज और तेलुगू फिल्म में काम कर चुकी हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement