Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bharti Singh And Harsh Drugs Case: बढ़ रही हैं हर्ष-भारती की मुश्किलें, NCB की चार्जशीट पर वकील का बयान आया सामने

Bharti Singh And Harsh Drugs Case: कपल के लॉयर का कहना है कि वे अपने क्लाइंट्स के लिए उपलब्ध हर उचित कानूनी उपाय अपनाएंगे.

Bharti Singh And Harsh Drugs Case: बढ़ रही हैं हर्ष-भारती की मुश्किलें, NCB की चार्जशीट पर वकील का बयान आया सामने
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके हसबैंड हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था. फिलहाल कपल जमानत पर बाहर है. हालांकि, अब एक बार फिर भारती और हर्ष की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. बीते कुछ दिनों पहले मामले को लेकर भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया (Bharti Singh And Harsh Drugs Case) के खिलाफ मुंबई एनसीबी (NCB) ने कोर्ट में 200 पेज की चार्जशीट दाखिल की थी. वहीं, इसे लेकर अब कपल के लॉयर का बयान सामने आया है.  

गौरतलब है कि साल 2020 फिल्म इंडस्ट्री के लिए मुश्किलों भरा रहा. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद उठी ड्रग्स केस की लहर अपने साथ कई नामों को उभारकर सामने लेकर आई. इनमें से एक नाम भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया का भी था. 

यह भी पढ़ें- Urfi Javed न्यूज में रहने के लिए होती हैं Nude... Sunil Pal बोले-पवित्र मुस्लिम नाम से खिलवाड़ पसंद नहीं  
 
स्वीकार की ड्रग्स लेने की बात
ड्रग्स केस में नाम सामने आने के बाद भारती और हर्ष के घर और ऑफिस में छापेमारी की गई थी. इस दौरान दोनों जगहों से 86.50 ग्राम गांजा जब्त किया गया. इसके बाद कपल को कई बार एनसीबी के ऑफिस के चक्कर काटने पड़े. इस दौरान एनसीबी ने दावा किया था कि भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने पूछताछ में गांजे के सेवन की बात को स्वीकारा है. इन सब के चलते साल 2020 के अंत में ड्रग्स का सेवन करने के आरोप में दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल कपल जमानत पर बाहर है. 

अब इसे लेकर कपल के वकील एजाज खान का बयान सामने आया है. एजाज खान का कहना है कि अदालत के प्रक्रिया जारी करने के बाद वे अपने क्लाइंट्स के लिए उपलब्ध हर उचित कानूनी उपाय अपनाएंगे.

यह भी पढ़ें- Urfi Javed ने टॉपलेस होकर खुद को कहा 'बेशर्म', ट्रोल्स को इस तरह से दिया करारा जवाब

अभी-अभी बने हैं पैरेंट्स
बात अगर दोनों के वर्क फ्रंट की करें तो भारती और हर्ष टीवी के साथ यूट्यूब पर भी काफी एक्टिव हैं. दोनों के यूट्यूब चैनल LOL (लाइफ ऑफ लिंबाचिया) पर मौजूद उनके व्लॉग्स को फैंस का खूब प्यार मिलता है. इसके अलावा कपल इन दिनों पैरेंटहुड को भी जमकर एन्जॉय कर रहे है. दोनों काम के साथ-साथ अक्सर अपने बेटे लक्ष्य के साथ भी ज्यादा से ज्यादा टाइम गुजारते हुए नजर आते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement