Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फिर से मां बनने वाली हैं Bharti Singh, तीन महीने बाद देंगी Good News!

जानी मानी कॉमेडियन Bharti Singh फिर से मां बनने वाली हैं. जी हां, उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें सामने आ रही हैं. खुद भारती ने इस बारे में कहा है. जानें क्या है पूरा मामला.

Latest News
फिर से मां बनने वाली हैं Bharti Singh, तीन महीने बाद देंगी Good News!

Bharti Singh भारती सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं. वो अपने व्लॉग के जरिए भी लोगों को अपनी लाइफ के बारे में शेयर करती रहती है. वहीं बीते काफी समय से वो अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी (Bharti Singh second pregnacy) को लेकर सुर्खियों में हैं. भारती खुद कह चुकी हैं कि वो जल्द ही दूसरा बेबी प्लान कर रही हैं. वहीं हाल ही में देबिना बनर्जी (Debinna Bonnerjee) के पॉडकास्ट में उन्होंने खुद कहा कि वो 6 महीने की प्रेग्नेंट हैं. इसके पीछे की सच्चाई कुछ और ही है.

भारती सिंह कई बार दूसरी बार प्रेग्नेंट होने का इशारा कर चुकी है. उनका कहना है कि वो गोला की बहन या भाई को जल्द दुनिया में लाएंगी. एक बार उन्होंने इसपर मजाक किया है जिसे फैंस सच मान रहे हैं. देबिना बनर्जी के पॉडकास्ट द देबिना बनर्जी शो के पहले एपिसोड में भारती सिंह गेस्ट बनकर आई थीं. दोनों ने इस दौरान बच्चों से लेकर अपने काम को लेकर बात की. इस दौरान भारती ने मजाक में कहा कि वो 6 महीने की प्रेग्नेंट हैं. हालांकि ये एक मजाक ही था. 

ये भी पढ़ें: Bharti Singh ने खोला TV इंडस्ट्री का काला सच, Harsh ने बताया क्यों आता है लोगों को हार्ट अटैक?

बता दें कि भारती सिंह ने 2017 में हर्ष लिंबाचिया से शादी की थी. फिर साल 2022 में वो पहली बार मां बनी थीं. उन्होंने एक प्यारे से बेटे का स्वागत किया था, जिसका नाम गोला उर्फ लक्ष्य सिंह लिंबाचिया है. उनका बेटा आज सबका फेवरेट बन चुका है. भारती अपने व्लॉग में बेटे की हर एक क्यूट हरकत को शेयर करती हैं और उसे बाकी सेलेब्स की तरह फैंस से दूर नहीं रखती हैं.

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा नहीं ये है देश का सबसे अमीर कॉमेडियन, इन 9 लोगों को पछाड़ा

भारती सिंह देश की सबसे चर्चित कॉमेडियन में से एक हैं. अपनी शानदार कॉमेडी से उन्होंने टीवी की दुनिया में बड़ी पहचान बनाई है. इस कारण उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है. वो एक बेहतरीन होस्ट भी हैं और एक प्यारे से बेटे गोला की मां भी हैं. वो उन मांओं में से एक हैं, जो अपने काम के साथ-साथ अपने परिवार का भी ख्याल रखती हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement