Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16 में एंट्री लेंगे Sajid Khan! 7 महिलाओं ने लगाए थे 'गंदी हरकत' करने के आरोप

Bigg Boss 16 का आगाज होने वाला है. खबर है कि Salman Khan के इस शो में बॉलीवुड के फिल्म मेकर Sajid Khan नजर आने वाले हैं.

Latest News
Bigg Boss 16 में एंट्री लेंगे Sajid Khan! 7 महिलाओं ने लगाए थे 'गंदी हरकत' करने के आरोप

Sajid Khan साजिद खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी का सुपरहिट रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 (Bigg Boss 16) अगले महीने से शुरू होने जा रहा है. शो को लेकर रोज कोई ना कोई अपडेट सामने आ रहा है. वहीं इस बार बिग बॉस के घर में कौन कौन से सेलेब्स एंट्री (Bigg BOss 16 contestants) लेंगे इस बारे में आए दिन खुलासे हो रहे हैं पर ऑफिशियली नामों का ऐलान नहीं किया गया है. फिलहाल हाल ही में आई एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर साजिद खान (Sajid Khan) इस शो में शामिल हो सकते हैं. फिल्म निर्माता कई कारणों से चर्चा में रहे हैं. मीटू के आरोप लगने के बाद से ही साजिद लाइमलाइट से दूर हैं.    

बिग बॉस 16 में साजिद खान के कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल होने की खबरें सामने आ रही हैं. हालांकि ऑफिशियली इसका ऐलान नहीं किया गया है. शो के मेकर्स ने साजिद को बिग बॉस के घर में जाने के लिए अप्रोच किया है. अगर साजिद इस शो का हिस्सा बने तो लोगों को शो में काफी मजा आने वाला है. दरअसल, साजिद के नाम के साथ कई कॉन्ट्रोवर्सी जुड़ी हुई हैं. 

जैकलिन साथ रिलेशनशिप को लेकर हुई थी चर्चा

बॉलीवुड की कोरियोग्राफर फरहा खान के भाई साजिद खान ने कई हिट फिल्में बनाईं हैं. वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. साजिद, जैकलीन को डेट करने को लेकर भी चर्चा में आए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जैकलिन फर्नांडिस और साजिद खान रिलेशनशिप में रह चुके हैं. खबरें थी कि साजिद और जैकलीन जल्द शादी करने वाले हैं पर एक्ट्रेस साजिद के पजेसिव नेचर से परेशानी हो गई थीं.

Metoo कैंपेन उछला था नाम 

यही नहीं मीटू कैंपेन के दौरान भी शाहिद सुर्खियों में रहे थे. साजिद खान पर कुछ महिलाओं ने साल 2018 में सेक्शुअल हरैसमेंट के आरोप लगाए थे. इनमें से ज्यादातर का कहना था कि साजिद ने उनसे गंदी बातें की और गलत हरकत करने की कोशिश की थी. इनमें शर्लिन चोपड़ा, सलोनी चोपड़ा, अहाना कुमरा, रेचल व्हाइट और अन्य महिलाएं शामिल हैं. इसके बाद साजिद काफी विवादों में रहे थे. इतना ही नहीं IFTA (इंडियन फिल्म एंड टीवी डायरेक्टर्स) ने उन्हें बैन भी कर दिया था.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16 के लिए Salman Khan को नहीं मिलेंगे 1000 करोड़ रुपये, पिछले सीजन से भी कम होगी फीस, जानें वजह

इन 7 महिलाओं ने लगाए थे साजिद पर आरोप: 

- जिया खान (Jiah Khan)

बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री 'डेथ इन बॉलीवुड' में दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) की बहन करिश्मा ने साजिद पर आरोप लगाए थे कि फिल्ममेकर ने जिया को टॉप और ब्रा उतारने को कहा था.

- रेचल वाइट (Rachel White)

एक्ट्रेस रेचल वाइट (Rachel White) ने भी आरोप लगाया था कि साजिद ने रोल देने के लिए एक्ट्रेस से कपड़े उतारने को कहा था. रेचल का आरोप था कि साजिद ने उनसे गंदी बातें भी की थीं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इस बारे में ट्वीट भी किए थे.

- शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra)

शर्लिन चोपड़ा ने भी सोशल मीडिया पर बताया था कि साल 2005 में साजिद ने उनके सामने अपना प्राइवेट पार्ट निकाल लिया था. 

- अहाना कुमरा (Aahana Kumra)

एक्ट्रेस अहाना कुमरा ने आरोप लगाया था कि साजिद ने उनसे गंदे और अटपटे सवाल पूछे थे. एक्ट्रेस का कहना था कि साजिद ने उनसे पूछा था कि अगर उन्हें 100 करोड़ रुपये मिल जाएं, तो क्या डॉगी के साथ 'सेक्स' करना चाहेंगी?

- करिश्मा उपाध्याय (Karishma Upadhyay)

जानी मानी जर्नलिस्ट करिश्मा उपाध्याय (Karishma Upadhyay) ने बताया था कि जब वो साजिद का इंटरव्यू लेने गई थीं तो पूरे समय वो अपने प्राइवेट पार्ट की बातें कर रहे थे और इसके बाद उन्होंने करिश्मा के सामने ही अपनी पैंट उतार दी थी. करिश्मा का आरोप था कि साजिद ने जबरन उन्हें किस करना चाहा था. 

- सलोनी चोपड़ा (Saloni Chopra)

एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा (Saloni Chopra) ने साजिद पर आरोप था कि उन्होंने उनके साथ यौन दुर्व्यवहार किया था. साजिद ने उनके साथ गंदी हरकत करने की भी कोशिश की थी. 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16: MMS कांड...बीच सड़क पर को-स्टार की बीवी से खाया थप्पड़, अब एक्ट्रेस इस शो में करेंगी धमाका!

हालांकि साजिद ने हमेशा ही इन आरोपों से इंकार किया है. फिलहाल साजिद खान इस बार बिग बॉस का हिस्सा बनते हैं ये शो काफी दिलचस्प हो जाएगा.      

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement