Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Abdu Rozik ने कर ली सगाई, होने वाली वाइफ को पहनाई खूबसूरत रिंग, दिखाई पहली झलक

Abdu Rozik इसी साल जुलाई के महीने में शादी करने वाले हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर ये गुड न्यूज शेयर किया था. अब अब्दू ने अपनी होने वाली दुल्हन की पहली झलक भी दिखा दी है.

Latest News
article-main

Abdu Rozik अब्दु रोजिक 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में नजर आए ताजिकिस्तान के सिंगर अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) के भारत में भी लाखों फैंस हैं. शो के बाद से उनके चाहने वालों में काफी इजाफा हुआ है. लोग अब्दु को उनकी क्यूटनेस की वजह से काफी पसंद करते हैं. इसी बीच अब्दु ने अपने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर कर बताया कि वो जल्द ही शादी करने जा रहे हैं. उन्होंने अपनी होने वाली दुल्हन के बारे में भी बताया. वहीं अब सिंगर ने अपनी सगाई की भी फोटो शेयर कर दी है. इन फोटो में उनकी होने वाली वाइफ की पहली झलक देखने को मिली है. इस पोस्ट पर फैंस कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं.

अब्दु रोजिक ने अपने इंस्टाग्राम पर शुक्रवार को कुछ फोटोज शेयर की. इन फोटो में अब्दु अपनी होने वाली वाइफ को सगाई की अंगूठी पहनाते हुए नजर आ रहे हैं. सिंगर ने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में डेट लिखी है जो 24 अप्रैल 2024 है, यानी अब्दु ने इसी साल अप्रैल में सगाई कर ली थी. इस फोटो में उनकी होने वाली वाइफ की थोड़ी सी झलक देखने को मिली जो व्हाइट कलर के आउटफिट पहने हुई थीं. 

फोटो पोस्ट होते ही अब्दु को बधाई देने वालों का तांता लग गया. लोग कमेंट कर उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं. इन फोटो में सिंगर भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. ऐसे में फैंस को बस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है.


ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16 फेम Abdu Rozik करेंगे शादी, 19 साल की लड़की संग इस दिन होगा निकाह, जानें डिटेल्स


इससे पहले अब्दु ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने अपनी शादी की घोषणा की. उन्होंने बताया कि 7 जुलाई को वो शादी करेंगे. वीडियो में सिंगर ने कहा 'मैं आपको शब्दों में बयां नहीं कर सकता हूं कि मैं कितना खुश हूं'. वहीं खलीज टाइम्स की मानें तो अब्दु शारजाह की एक अमीरात लड़की अमीरा से शादी करेंगे. उनकी शादी यूएई में होगी. 20 साल के अब्दू 19 साल की अमीरा संग निकाह करेंगे. पोर्टल के मुताबिक अब्दु अपनी होने वाली पत्नी से फरवरी 2024 में दुबई के एक मॉल में मिले थे.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement