Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16: सबके सामने इंटीमेट हुए Gautam Vig और Soundarya Sharma, देख अब्दु रोजिक का हुआ ऐसा हाल

Bigg Boss 16 का नया प्रोमो सामने आया है. वीडियो में Gautam Vig और Soundarya Sharma सबके सामने रोमांस करते नजर आ रहे हैं. 

Latest News
Bigg Boss 16: सबके सामने इंटीमेट हुए Gautam Vig और Soundarya Sharma, देख अब्दु रोजिक का हुआ ऐसा हाल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 16 में आए दिन रोमांस का तड़का लग रहा है. एक तरफ जहां टीना दत्ता (Tina Datta) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) धीरे-धीरे एक दूसरे के करीब आ रहे हैं तो वहीं, गौतम विज (Gautam Vig) और सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) की नजदीकियां कुछ ज्यादा ही बढ़ गई हैं. कलर्स टीवी ने शो का नया प्रोमो जारी किया है जिसमें कपल सबके सामने रोमांस करते नजर आ रहा है. 

प्रोमो वीडियो में सौंदर्या गौतम की गोद में बैठी दिख रही हैं. दोनों एक-दूसरे के काफी करीब हैं. वहीं, दूसरी ओर उन्हें देखने के बाद घर के नए कैप्टन अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) अपने दोस्त शिव ठाकरे (Shiv Thakare) के साथ मिलकर कपल का जमकर मजाक उड़ाते हैं. अब्दु सौंदर्या की नकल उतारते हुए शिव की गौद में बैठकर कहते हैं, 'दोनों एक-दूसरे को मिस कर रहे हैं. 2-3 घंटे बाद बाथरूम में फिर से जाकर किस करेंगे.' इसके बाद अब्दु शिव को किस करने के एक्प्रेशंस भी देते हैं.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss के घर में दिखा Sajid Khan का छिपा हुआ रूप, इस फीमेल कंटेस्टेंट पर लगाए गंभीर आरोप 

इतना ही नहीं, दोनों काफी देर तक गौतम और सौंदर्या को झांक-झांककर देखते हैं. वहीं, शिव भी गौतम की तरह ऐक्टिंग कर दोनों की जमकर खिल्ली उड़ाते हैं. 

यहां देखें Bigg Boss का नया प्रोमो वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

इधर, वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स गौतम और सौंदर्या को ईशान और माइशा का दूसरा वर्जन बता रहे हैं. व्यूअर्स का दावा है कि शो खत्म होते ही दोनों अलग हो जाएंगे और फिर कभी एक-दूसरे से बात तक नहीं करेंगे. हालांकि, ऐसा होगा या नहीं यह तो आने वाले समय में भी पता चलेगा. 

यह भी पढ़ें- Mahesh Bhatt ने रख दिया Alia की बेटी का नाम, इमोशनल होकर बोले- उसके आने से...  

Salman Khan ने खोली थी पोल
बता दें कि इससे पहले बिग बॉस के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) सौंदर्या के सामने गौतम की पोल चुके हैं. दरअसल, घर के बाकी सदस्य काफी समय से गौतम और सौंदर्या के रिश्ते को फेक बता रहे थे. इस बीच सलमान खान ने भी ऐसा ही कुछ कहते हुए सौंदर्या को गौतम की एक क्लिप दिखाई थी जिसके बाद दोनों के बीच जमकर झगड़ा भी हुआ. हालांकि, इतना सब होने के बाद अब एक बार फिर दोनों करीब आते नजर आ रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement