Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Big Boss 16: प्रियंका और अर्चना ने बिना नहाए जूठे बर्तन से सूर्य को दिया अर्घ्य? धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप

Priyanka Choudhary और Archana Gautam पर हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने के आरोप लगाए जा रहे हैं. आइए जानते हैं इस पूरे मामले के बारे में-

Latest News
Big Boss 16: प्रियंका और अर्चना ने बिना नहाए जूठे बर्तन से सूर्य को दिया अर्घ्य? धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस का सीजन 16 (Bigg Boss 16) अब बस फिनाले से कुछ ही दिन दूर है. वहीं, इन दिनों शो के अंदर प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary), टीना दत्ता (Tina Datta) और अर्चना गौतम (Archana Gautam) की जबदस्त तिगड़ी देखने को मिल रही है. एक ओर व्यूअर्स तीनों को साथ खेलता देख खुश हैं तो वहीं, कइयों ने इसे लेकर नाराजगी भी जाहिर की है. हालांकि, अब ये तिगड़ी जल्द ही टूटने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस वीकेंड का वार बिग बॉस 16 से टीना दत्ता का सफर खत्म हो जाएगा. इस सब के बीच सोशल मीडिया पर प्रियंका और अर्चना की कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिन्हें देख लोग भड़क गए हैं.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी ने बिग बॉस 16 में कुछ ऐसा किया है जिसके बाद लोगों ने उनपर जमकर भड़ास निकालनी शुरु कर दी है. सोशल मीडिया पर दोनों कंटेस्टेंट्स की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को लेकर कहा जा रहा है कि प्रियंका और अर्चना दोनों ने ही हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया है. 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 से सामने आया Archana Gautam का 'अजीब' Video, देखकर सहम उठे लोग

हुआ यूं कि हाल ही के एक एपिसोड में अर्चना और प्रियंका को सूर्य को अर्घ देते देखा गया. इसे लेकर व्यूअर्स का दावा है कि दोनों ने बिना नहाए ऐसा किया है. इतना ही नहीं, व्यूअर्स का कहना है कि दोनों जिस कप में कॉफी पीती हैं, उसी से उन्होंने सूर्य देव को जल चढ़ाया है. अब इसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स दोनों कंटेस्टेंट्स को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं. 

मामले को लेकर एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, 'इन दोनों महिलाओं ने हाल ही के एक एपिसोड में कुछ बहुत गलत किया है. एक ने जिस गिलास पानी पीती है उसमें, बिना फ्रेश हुए और दूसरी ने एक कप कॉफी का आनंद लेते हुए सूर्य देव को अर्घ्य दिया. ये आस्था का मजाक उड़ाने जैसा है.' तो दूसरे ने लिखा, 'मैं भी यही कहने वाली थी, जागा, ऊपर गई वहां, पहले से ही रखा हुआ ग्लास उठाया और अर्घ दे दिया.  वो किसी का झूठा पानी भी हो सकता है. कॉफी पीते-पीते झूठे मुंह ही ड्रामा शुरू, अर्चना ने मुंह भी नहीं धोया था और उठ कर ये सब.' इसके अलावा भी कई यूजर्स ने इसे लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है. 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: 'मुझे तोड़ दिया' बोलते हुए फूट-फूट कर रोईं Tina Datta, देख कर घबरा गए Salman Khan

यहां देखें लोगों का रिएक्शन-

 

 

 

 

 

 

 

दूसरी ओर खबरें आ रही हैं कि टीना दत्ता फिनाले के इतना करीब आने के बाद शो से अलविदा लेने वाली हैं. मामले को लेकर बिग बॉस शो की खबर देने वाले पोर्टल द खबरी ने अपने एक ट्वीट में लिखा है, 'एक्सक्लूसिव और कंफर्म, टीना दत्ता घर से बाहर हो गई हैं.'

यह भी पढ़ें- Salman Khan की नई हीरोइन बनेंगी Priyanka Chahar Choudhary? भाईजान बोले 'फ्यूचर ब्राइट है'

इस हफ्ते टीना दत्ता, प्रियंका चौधरी, शालिन भनोट और शिव ठाकरे के सिर नॉमिनेशन की तलवार लटकी थी. अब कहा जा रहा है कि टीना दत्ता का सफर शो से खत्म हो गया है. हालांकि, इसे लेकर अभी किसी तरह का कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है. अगर इस हफ्ते टीना घर से बेघर होती हैं तो घर में बचे कंटेस्टेंट्स में शालिन, अर्चना गौतम, प्रियंका, शिव, सुम्बुल तौकीर, निमृत कौर अहलूवालिया और एमसी स्टेन फिनाले की रेस में आगे बढ़ जाएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement