Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chahar Choudhary अब अंकित गुप्ता को छोड़ इस लड़के को कर रही हैं डेट? नाम जानकर रह जाएंगे हैरान

Shiv Thakare बहुत जल्द Priyanka Chahar Choudhary के साथ डेट पर जाने वाले हैं. इस बात का खुलासा भी खुद उन्हीं ने किया है. 

Latest News
Priyanka Chahar Choudhary अब अंकित गुप्ता को छोड़ इस लड़के को कर रही हैं डेट? नाम जानकर रह जाएंगे हैरान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के सितारे शो खत्म होने के बाद अब एक-दूसरे के साथ हैंगाउट करते नजर आ रहे हैं. इस बीच इनमें से दो कंटेस्टेंट्स को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुकर हर कोई दंग रह गया है. हम बात कर रहे हैं सीजन 16 के फर्स्ट और सेकंड रनर अप शिव ठाकरे (Shiv Thakare) और प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) की. 

क्या है पूरा मामला?
गौरतलब है कि बिग बॉस के पूरे सीजन के दौरान शिव और प्रियंका के बीच खूब झगड़े हुए. दोनों अक्सर छोटी-छोटी बातों पर बहस करते नजर आते थे. हालांकि, फैंस को दोनों की इस बहस में भी काफी इंटरेस्ट था. कई व्यूअर्स मन मुटाव भुलाकर दोनों को साथ देखना चाहते थे. यही वजह है कि शो से अलह लोग उन्हें प्यार से 'शिव्यांका' कहते हैं. वहीं, अब बीबी हाउस से निकलने के बाद शिव को प्रियंका को साथ देखने का फैंस का सपना पूरा होता नजर आ रहा है. 

यह भी पढ़ें- Priyanka Chahar Choudhary: 'कपड़े मैं भेज दूं', प्रियंका चाहर चौधरी का Bold Video देख भड़के यूजर्स, एक्ट्रेस को बताया 'बेशर्म'

आपको जानकर हैरानी होगी कि शिव बहुत जल्द प्रियंका के साथ डेट पर जाने वाले हैं. इस बात का खुलासा भी खुद उन्हीं ने किया है. 

दरअसल, ईटाइम्स को दिए अपने एक इंटरव्यू के दौरान शिव ठाकरे ने प्रियंका चाहर चौधरी को लेकर खुलकर बात की. इस दौरान उन्होंने कहा, 'प्रियंका का कॉल आया था. हम जल्द ही एक डिनर पर मुलाकात करेंगे.' वहीं, इस दौरान शिव ने इस डिनर मीटिंग को मजाक में एक डेट का नाम दिया. 

यह भी पढ़ें- Priyanka Chahar Chaudhary ने Ullu App में किया था काम, इस वजह से बदलना पड़ा था असली नाम?

बता दें कि शिव और प्रियंका दोनों ही शो के मजबूत कंटेस्टेंट्स बनकर सामने आए हैं. दोनों को दर्शकों का खूब सपोर्ट भी मिला. वहीं, घर के बाहर दोनों की दोस्ती की इस खबर को सुनने के बाद फैंस खुशी से झूम उठे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement