Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मम्मा... बोलते हुए कंबल के अंदर फूट फूट कर रोईं Ankita Lokhande, जानें अब पति ने क्या किया?

Ankita Lokhande पति Vicky Jain की एक बात पर इतनी हर्ट हो गईं कि कंबल में छुपकर फूट-फूट कर रोती नजर आईं.

Latest News
मम्मा... बोलते हुए कंबल के अंदर फूट फूट कर रोईं Ankita Lokhande, जानें अब पति ने क्या किया?

Ankita Lokhande, Vicky Jain

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) आए दिन लड़ाइयों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. विक्की की हरकतों की वजह से अंकिता कई बार शो पर रोती नजर आई हैं. एक बार फिर से विक्की ने अकिंता से कुछ ऐसा कह दिया है कि एक्ट्रेस फूट-फूट कर रो पड़ी हैं. इस पूरे वाकये का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए हैं. अंकिता ने इस बार पहली बार विक्की से शादी के फैसले पर पछतावा जाहिर किया है. इसके बाद वो खुद ही इतना हर्ट हुईं कि कंबल के अंदर बुरी तरह रोती दिखाई दीं.

दरअसल, एक बार फिर से अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन पर मनारा के साथ नजदीकियों पर भड़क गईं. अंकिता ने नाराजगी जाहिर की तो विक्की और भी भड़क गए और अपनी बीवी को उल्टा-सीधा सुनाने लगे. इस पर अंकिता बोल पड़ीं कि उन्हें शादी के फैसले पर पछतावा हो रहा है. इसके बाद वो रोते हुए बेडरूम में गईं और कंबल में फूट-फूट कर रोने पड़ीं. वो कंबल के अंदर से 'मम्मा' बोल कर बुरी तरह रोते हुए दिखाई दीं. अंकिता की ये हालत देखकर विक्की को और भी गुस्सा आ गया और वो 'गुलाम नहीं हूं कह कर निकल गए'. यहां देखें वायरल हो रहा अंकिता और विक्की का ये वीडियो- ये भी पढ़ें- अभिषेक को एविक्ट करने के फैसले पर Ankita पर भड़के Salman, एक्ट्रेस के बायस्ड होने पर उठाए सवाल

अंकिता और विक्की इससे पहले भी बिग बॉस में झगड़ा करते दिखाई दिए हैं. शुरुआती दिनों में विक्की के बर्ताव की वजह से उन्हें 'टॉक्सिक हसबैंड' का टैग मिल गया था. वहीं, हालिया झगड़ों में कई लोगों को अंकिता भी गलत लग रही हैं. लोगों ने विक्की के बर्ताव के अलावा अंकिता की रोक-टोक भी लड़ाई के लिए जिम्मेदार ठहराया है. अंकिता एक झगड़े में विक्की के साथ तलाक की हिंट भी दे चुकी हैं. उन्होंने विक्की के खिलाफ खड़े होने का फैसला कर लिया है. कई लोगों का मानना है कि शो से बाहर आने के बाद विक्की और अंकिता अलग हो सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement