Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 17: Ankita Lokhande ने पति के खराब बर्ताव पर दिया ऐसा जवाब, देखते रह गए Vicky Jain

Bigg Boss 17 में Ankita Lokhande ने एक कंटेस्टेंट के साथ मिलकर कुछ ऐसा काम किया है जिसे देखकर Vicky Jain भी हैरान रह गए.

Latest News
Bigg Boss 17: Ankita Lokhande ने पति के खराब बर्ताव पर दिया ऐसा जवाब, देखते रह गए Vicky Jain

Ankita Lokhande, Vicky Jain

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रिएलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में इन दिनों अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) का रिश्ता जबरदस्त सुर्खियों में हैं. विक्की की हरकतों की वजह से दोनों की शादी पर सवाल उठ रहे हैं. शो के होस्ट सलमान खान भी विक्की को लताड़ चुके हैं. सलमान ने अंकिता को भी ये कहकर चेताया था कि वो इस शो में अपनी पहचान खोने आई हैं. वहीं, जबरदस्त हंगामे को बाद अब अंकिता ने अपने पति विक्की जैन को जवाब दे दिया है. अंकिता ने कुछ कहा नहीं बल्कि बिग बॉस के एक कंटेस्टेंट के साथ मिलकर एक ऐसा काम किया है जिससे विक्की के 'टॉक्सिक बर्ताव' को रिप्लाई मिल गया है.

अंकिता अपने पति विक्की के साथ जोड़ी बनाकर बिग बॉस हाउस में आई थीं. उन्हें उम्मीद थी कि विक्की उनका सहारा बनेंगे लेकिन जब से ये दोनों साथ में आए हैं तब से अंकिता बोल रही हैं कि उन्हें विक्की से कोई सपोर्ट नहीं मिल रहा है, अंकिता इसकी वजह से खूब रोई भी हैं लेकिन विक्की से उन्हें सिर्फ गुस्सा ही मिला है. अब अंकिता ने अकेले गेम खेलने का फैसला कर लिया है. अंकिता ने विक्की को छोड़ हाल ही में घर के दूसरे कंटेस्टेंट नावेद के साथ कैंडिल लाइट लाइट डिनर करती दिखाई दी हैं. अंकिता का बदला रूप देखकर पति विक्की जैन हैरान हुए और उन्हें देखते रह गए.

ये भी पढ़ें- Ankita Lokhande के पीठ पीछे पति Vicky Jain ने की गलत हरकत, Salman Khan ने खोली पोल

दरअसल, शो के एक टास्क के दौरान अंकिता और नावेद को स्पेशल खाना दिए जाने का ऐलान किया जाता है. दोनों को पिज्जा, फिश और सूप जैसे टेस्टी व्यंजन परोसे जाते हैं. यही नहीं दोनों के लिए कैंडिल लाइट डिनर का सेट अप भी तैयार किया जाता है. अंकिता ये सब देखकर खुश हो जाती हैं और पति को इग्नोर करते हुए नावेद के साथ कैंडिल लाइट डिनर इंजॉय करती हैं. ये सब विक्की जैन दूर से बस देखते ही रह जाते हैं. हालांकि, इतने मुश्किल हालातों में भी अंकिता, विक्की के लिए करवा चौथ का व्रत नहीं भूली हैं. अंकिता कहती हैं कि 'मेरा कल करवा चौथ का व्रत है इसलिए मैं बहुत सारा खाना खाऊंगी'.

ये भी पढ़ें- संदीप सिकंद के बयान के बाद अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में उतरीं एकता कपूर, कही ये बात

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement