Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 17: Arun ने उड़ाया विक्की जैन के गंजेपन का मजाक, अंकिता लोखंड़े ने यूं किया पलटवार

बिग बॉस(Bigg Boss 17) में इस हफ्ते कई कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं. इसके साथ ही विक्की जैन और अरुण के बीच बहस के दौरान उनके गंजेपन का मजाक बनाया गया है.

Latest News
Bigg Boss 17: Arun ने उड़ाया विक्की जैन के गंजेपन का मजाक, अंकिता लोखंड़े ने यूं किया पलटवार

Arun Vicky Jain

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस(Bigg Boss 17) के शो में इन दिनों कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. वहीं, इस सप्ताह शो से सना रईस खान(Sana Raees Khan) को घर से बाहर कर दिया गया है और साथ ही के-पॉप सिंगर आउरा(Aoora) की वाइल्डकार्ड एंट्री हुई है. आउरा इस शो के तीसरे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं. वहीं, आउरा जब से घर में पहुंचे हैं, तब से सभी घर वाले आउरा के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. घर के बाकी सदस्य भी उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं. इन सभी के बीच इस सप्ताह कई कंटेस्टेंट को नॉमिनेट किया गया है और साथ ही विक्की जैन के गंजेपन का शो में अरुण मजाक बनाते हुए नजर आए हैं. 

जैसा कि हर रविवार को खान ब्रदर्स यानी की अरबाज खान और सोहेल खान होस्ट करते हैं. इस दौरान उन्होंने घर वालों की काफी टांग खिचाई की और उन्होंने विक्की जैन की तारीफ भी की. उन्होंने कहा कि आप एक ऐसे इंसान हो जो इस घर को चला रहे हो. इसके साथ ही सोहेल और अरबाज नें रिंकू को चालाक बुआ का भी टैग दिया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अरुण ने उड़ाया विक्की जैन का मजाक

इस बीच अरुण और विक्की जैन की बहस हो जाती है. दरअसल, अरुण विक्की के पास अपनी ड्यूटी के बारे में पूछते हैं, जिसपर विक्की कह देते हैं कि आज छुट्टी का दिन है. इसके बाद दोनों में बहस होने लगती है और अरुण विक्की को पलटू कहते हैं, तो विक्की भी उनपर गुस्सा होते हुए चुगलखोर का टैग देते हैं. इस बीच दोनों बहस करते हैं, तभी विक्की जैन अंकिता से अपनी कैप लेकर पहनने लगते हैं और ये देखकर अरुण कहते हैं कि क्या फिर से स्पेशल सर्विस का टाइम आ गया है. इसके बाद अंकिता काफी ज्यादा नाराज हो जाती हैं और अरुण से कहती हैं कि आप पर्सनल कमेंट मत करो. आप उसे बॉडी शेमिंग कर रहे हो. इसके बाद अरुण वहां से चले जाते हैं.  

ये कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट

वहीं, नॉमिनेशन की बात की जाए तो इस सप्ताह चार कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं. इस लिस्ट में विक्की जैन, खानजादी, अभिषेक कुमार और नील भट्ट का नाम शामिल है. बता दें कि नील भट्ट इस पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट हैं, इसलिए उनका नाम हर बार पहले ही लिस्ट में शामिल होता है. इसके साथ ही विक्की जैन, खानजादी और अभिषेक को घर के सदस्यों ने मिलकर नॉमिनेट किया है. वहीं, देखना काफी दिलचस्प होगा कि इस बार घर से किसकी छुट्टी होने वाली है. 


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement