Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 17 की ट्रॉफी है बेहद खास, चमचमाती नहीं बल्कि इस लुक में आएगी नजर, वायरल हो रहा फर्स्ट लुक

Bigg Boss 17 के फिनाले में बस कुछ ही घंटे बाकी हैं. इसी बीच शो के ट्रॉफी का पहला लुक सामने आ गया है जिसे देख शो के चाहने वाले काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

Latest News
Bigg Boss 17 की ट्रॉफी है बेहद खास, चमचमाती नहीं बल्कि इस लुक में आएगी नजर, वायरल हो रहा फर्स्ट लुक

Bigg Boss 17 grand finale

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 'बिग बॉस 17' के ग्रैंड फिनाले (Bigg Boss 17 Grand Finale) में अब कुछ ही समय बाकी है. कल यानी रविवार 28 जनवरी 2024 को शो टेलीकास्ट होगा. फिनाले नाइट रविवार शाम 6 बजे से ही कलर्स चैनल पर शुरू हो जाएगा और ये लगभग 6 घंटे तक चलने वाला है. कलर्स चैनल के अलावा आप इसे जियो सिनेमा (Jio Cinema) ओटीटी ऐप पर भी देख सकते हैं. वहीं फिनाले के एक दिन पहले इस सीजन की विनिंग ट्रॉफी (Bigg Boss 17 winner trophy) का फर्स्ट लुक सामने आ गया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

शो के पांच फाइनलिस्ट मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी के बीच भिड़ंत होनी है. ऐसे में उन्हें सपोर्ट करने के लिए सेलेब्स भी आगे आ रहे हैं. वहीं फिनाले से पहले आखिरी एपिसोड में फाइनलिस्ट से मिलने के लिए कई सितारे घर में आएंगे. इसी बीच मेकर्स ने बिग बॉस 17 के विनर की ट्रॉफी की पहली झलक भी जारी कर दी है जो काफी वायरल हो रही है.

बिग बॉस 17 की ट्रॉफी इस बार काफी अलग है. विनर की ट्रॉफी चमचमाती हुई नहीं बल्कि डार्क लुक वाली है जिसकी पहली झलक ने लोगों को हैरान भी कर दिया है.

फाइनल से पहले ऑरमैक्स रैंकिंग भी सामने आ गई है. मुनव्वर फारूकी का दबदबा देखने को मिल रहा है और वो टॉप पर हैं. इसके बाद अंकित फिर अभिषेक, मन्नारा और अरुण का नंबर आता है. हालांकि कौन विनर होगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

प्राइज मनी को लेकर है चर्चा 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सीजन में विनर को 30 से 40 लाख रुपये की प्राइज मनी दी जाएगी. प्राइज मनी के साथ विनर को सीजन 17 थीम की ये ट्रॉफी और एक कार गिफ्ट में मिलेगी.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 17 के इस फाइनलिस्ट के सपोर्ट में उतरीं क्रिकेटर चहल की वाइफ धनश्री, कर डाली वोट करने की अपील

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement