Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 17 से लीक हुआ विक्की जैन का शॉकिंग वीडियो? आएशा को गले लगाते, बाल संवारते दिखे

Bigg Boss 17 का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें Vicky Jain और Ayesha Khan दिखाई दे रहे हैं.

Latest News
Bigg Boss 17 से लीक हुआ विक्की जैन का शॉकिंग वीडियो? आएशा को गले लगाते, बाल संवारते दिखे

Bigg Boss 17, Vicky Jain, Ayesha Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रिएलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) आए दिन विवादों की वजह से सुर्खियों में बना रहता है. शो पर विक्की जैन (Vicky Jain) अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के साथ बुरा बर्ताव करने की वजह से सुर्खियों में रहे हैं. हाल ही में एक बार फिर से विक्की विवादों में घिर गए हैं और उनके साथ आएशा खान (Ayesha Khan) भी दर्शकों को हैरान कर रही हैं. इंटरनेट पर आएशा और विक्की का एक वीडियो वायरल हो है. दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो बिग बॉस से लीक हुआ है जिसमें विक्की और आएशा की क्लोजनेस लोगों को शॉकिंग लग रही है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विक्की और आएशा एक-दूसरे से बात करत दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान आएशा इमोशनल लग रही हैं और विक्की उन्हें कंसोल करने के लिए गले लगाते दिख रहे हैं. वो आएशा के चेहरे पर बाल हटाते हुए उनसे कुछ कहते हैं और दोनों फिर हग करके नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये वीडियो बिग बॉस के घर से लीक हुआ है. इस वीडियो को देखकर कई लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. किसी को विक्की और आएशा की ये बॉन्डिंग ठीक नहीं लग रही है कोई दोनों के कैरेक्टर पर उंगली उठाता दिख रहा है. ये भी पढ़ें- Vicky Jain ने बिग बॉस 17 के घर में लिया सुशांत का नाम, अंकिता को दे डाली ये धमकी

हालांकि, कई लोगों ने ये भी कहा है कि जैसा दिख रहा है वैसा कुछ नहीं है. विक्की असल में आएशा को इमोशनल हालत में हिम्मत दे रहे हैं. बता दें कि इससे पहले विक्की अपनी पत्नी अंकिता की मुनव्वर फारुखी के साथ दोस्ती पर सवाल उठा चुके हैं. वहीं, अंकिता भी मनारा के साथ अपने पति की दोस्ती पर इनसिक्योर महसूस कर चुकी हैं. बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड की बात करें तो हाल ही में अंकिता और मुनव्वर की जबरदस्त फाइट हुई है और दोनों की दोस्ती टूट गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement