Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 17 से सबसे पहले बाहर होगा ये कंटेस्टेंट, इंटरनेट पर लीक हो गया नाम

Bigg Boss 17 में Salman Khan के ऐलान करने से पहले ही पता चल गया है कि इस सीजन में सबसे पहले बाहर होने वाला कंटेस्टेंट कौन होगा.

Latest News
Bigg Boss 17 से सबसे पहले बाहर होगा ये कंटेस्टेंट, इंटरनेट पर लीक हो गया नाम

Salman Khan सलमान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों छोटे पर्दे पर बिग बॉस का सीजन 17 (Bigg Boss 17) जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. इस बार शो पर कई मशहूर कंटेस्टेंट्स ने एंट्री ली है. वहीं, पहले वीकेंड से ही इस शो पर लड़ाई- झगड़ों का दौर शुरू हो गया है. अब वक्त हो गया इस शो के पहले एलिमिनेशन (BB 17 Elimination) का, इस वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) बताएंगे कि नए सीजन से सबसे पहले बाहर निकलने वाला सेलेब्रिटी कौन होगा. सलमान के ऐलान से पहले ही कई लोगों ने सोशल मीडिया पर उस कंटेस्टेंट का नाम लीक कर दिया है, जो शो से बाहर होने वाला है.

बिग बॉस में इस बार लगभग सभी कंटेस्टेंट आते ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छा गए हैं. देखते- देखते एक हफ्ता बीत गया है और सलमान खान वीकेंड का वार में घरवालों से सीधी बात करने वाले हैं. इस दौरान वो बताएंगे कि शो के पहले हफ्ते में कौन सा कंटेस्टेंट बाहर होने वाला है. इस बीच सलमान के ऐलान से पहले ही सोशल मीडिया पर मौजूद बिग बॉस के कई फैन पेज ने उस कंटेस्टेंट का नाम लीक कर दिया है. इन फैन पेज के मुताबिक बिग बॉस 17 से सबसे पहले बार निकलने वाला कंटेस्टेट नाविद सोले होंगे.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: Munawar Faruqui ने किसे दी धमकी? बोले आंखे दिखाकर बात नहीं करना

बता दें कि इस हफ्ते के नॉमिनेशन के लिए मनारा चोपड़ा, नाविद सोले और अभिषेक कुमार क नॉमिनेट किया गया था. बताया जा रहा है कि इन तीनों में से सबसे कम वोट नाविद को मिलेंगे और उन्हें बिग बॉस के घर के बेघर होना पड़ेगा. हालांकि, इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाल एपिसोड में ही पता चलेगा. नाविद का नाम सुनकर कई लोग नाराज हो गए हैं तो कई लोगों का कहना है कि उनका शो से निकलना सही है कि क्योंकि वो घर में नजर नहीं आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 में बहन की हालत देख नहीं पाईं Priyanka Chopra, फोटो के साथ कर दिया ऐसा पोस्ट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगल, फ़ेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement