Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जख्मी हालत में Salman Khan ने शूट किया Bigg Boss 8 का प्रोमो, थीम से लेकर कंटेस्टेंट के नाम हुए लीक?

Salman Khan ने हाल ही में Bigg Boss 18 का प्रोमो शूट किया है. उनके कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुए. वहीं शो के नए थीम के साथ घर का डिजाइन भी सामने आ गया है.

Latest News
जख्मी हालत में Salman Khan ने शूट किया Bigg Boss 8 का प्रोमो, थीम से लेकर कंटेस्टेंट के नाम हुए लीक?

Bigg Boss 18 Salman Khan बिग बॉस 18 सलमान खान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) को लेकर इंटरनेट पर काफी समय से बज है. टीवी के इस सबसे विवादित शो के अगले सीजन का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इन सभी के बीच खबर है कि सलमान खान (Salman Khan) ने शो के प्रोमो का शूट (Bigg Boss 18 promo shoot) भी कर लिया है जिसके कुछ वीडियो सामने आए हैं. इसके बाद फैंस की एक्साइटमेंट पहले से भी ज्यादा बढ़ गई है. इसी के साथ शो की थीम (Bigg Boss 18 Theme) और कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आ गए हैं. 

विरल भयानी ने सलमान खान का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें देखा जा सकता है कि एक्टर पपराजी को पोज दे रहे हैं. लुक की बात करें तो नेवी ब्लू कलर की शर्ट और ब्लैक कलर के कोट और पैंट में एक्टर डैशिंग लग रहे हैं. इसके कैप्शन में लिखा 'पसलियों की समस्या से उबरकर सलमान ने बिग बॉस 18 के नए सीजन की शूटिंग शुरू की'. 


ये भी पढ़ें: Bigg Boss के बाद इन सितारों की लगी लॉटरी, Salman Khan की फिल्म में मिला था सुनहरा मौका


शो की Theme है बेहद खास
इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि नए सीजन में भूत, वर्तमान और भविष्य की थीम हो सकती है, जिसका पिछले सीजन के कंटेस्टेंट से संबंध हो सकता है. वहीं इस रिपोर्ट में बताया गया कि इस सीजन में पुराने कंटेस्टेंट भी नजर आ सकते हैं. कहा जा रहा है कि शो का प्रोमो इस महीने के अंत में सामने आ सकता है. 


ये भी पढ़ें: गुड न्यूज! Bigg Boss 18 का इंतजार जल्द होगा खत्म, Salman Khan देंगे ये धांसू सरप्राइज?


ये सितारे करेंगे घर में एंट्री
बिग बॉस 18 में हिस्सा लेने वाले कई सितारों के नाम सामने आए हैं. इसमें धीरज धूपर, अनीता हसनंदानी, ज़ान खान, मीरा देवस्थले, सुधांशु पांडे, शहीर शेख, सुरभि ज्योति, फ़ैसल शेख, समीरा रेड्डी, स्त्री 2 से सुनील कुमार, अंजलि आनंद, चाहत पांडे, आलीशा पंवार और रीम शेख के नाम शामिल हैं. हालांकि अभी तक मेकर्स ने कंटेस्टेंट के नाम की पुष्टी नहीं की है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement