Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16 फेम Archana gautam के पिता के साथ कांग्रेस ऑफिस के बाहर हुई मारपीट, जानें क्या है पूरा मामला

बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) में नजर आ चुकी अर्चना गौतम(Archana Gautam) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनके पिता के साथ कांग्रेस ऑफिस के बाहर मारपीट की गई है.

Latest News
Bigg Boss 16 फेम Archana gautam के पिता के साथ कांग्रेस ऑफिस के बाहर हुई मारपीट, जानें क्या है पूरा मामला

Archana Gautam

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएएन हिंदी: बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) में नजर आ चुकी अर्चना गौतम(Archana Gautam) आज घर घर में पहचानी जाती हैं. उन्होंने शो में अपने गेम से काफी नाम हासिल किया था. हालांकि वो ट्रॉफी जीतने में नाकामयाब रही थीं,लेकिन उन्होंने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था. वहीं, हाल ही में अर्चना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वो अपने पिता के साथ कांग्रेस ऑफिस के बाहर नजर आ रहे हैं. 

बिग बॉस में एंट्री से पहले अर्चना गौतम साल 2021 में कांग्रेस में शामिल हुई थी और अपनी पॉलीटिकल जर्नी की शुरुआत की थी. वहीं, सोशल मीडिया पर कांग्रेस ऑफिस के बाहर से वायरल यह वीडियो काफी शौकिंग है. दरअसल, अर्चना गौतम और उनके पिता को एक ग्रुप के द्वारा धक्के देते हुए और हमला करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में अर्चना के पिता फर्श पर लेटे हुए देखे गए हैं और अर्चना हेल्प के लिए चिल्लाते हुए नजर आ रही हैं. साथ ही वह पानी के लिए भी कहते हुए दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: कौन हैं 'दीदी' जिनका जिक्र होते ही भड़क गईं Archana Gautam? लड़ाई से पहले ही Shiv Thakare बना चुके थे प्लान

प्रियंका गांधी और मल्लिकार्जुन से मुलाकात के लिए गई थीं अर्चना

रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्चना वुमेन्स बिल पास होने पर प्रियंका गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे को बधाई देने के लिए कांग्रेस पार्टी के कार्यालय में प्रवेश करने की कोशिश कर रही थीं. हालांकि उन्हें अंदर नहीं जाने दिया गया. 

वायरल हुआ ये पोस्ट

यह वीडियो बिग बॉस आज तक ट्विटर यूजर के द्वारा शेयर किया है, जिसने कैप्शन में लिखा- बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम और उनके पिता को कथित तौर पर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पीटा. उन्हें पार्टी कार्यालय में एंट्री करने से रोका गया और गेट पर ही पीटा गया. अर्चना, जो कांग्रेस पार्टी की बड़ी समर्थक हैं, संसद में महिला बिल पास होने पर पार्टी नेता प्रियंका गांधी और राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को बधाई देने के लिए नई दिल्ली स्थित पार्टी कार्यालय में घुसने की कोशिश कर रही थीं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16 फेम Archana Gautam की जान को खतरा? पिता बोले 'वो उसकी हत्या कर देंगे'

फैंस ने जताई नाराजगी

वहीं, इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स लगातार अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- लोगों ने यह कहकर उनका मजाक उड़ाया है कि उन्हें अपने कर्मों का फल मिल रहा है, आप लोगों को भी जल्द ही मिलेगा. दूसरे ने लिखा- यह बहुत दुखद है. एक और यूजर ने लिखा- कोई भी इस तरह का बर्ताव डिजर्व नहीं करता है. वहीं, कुछ लोगों ने अर्चना की सुरक्षा की भी मांग की है. 

बिग बॉस 16 में दिख चुकी हैं अर्चना

बता दें कि अर्चना गौतम बिग बॉस 16 में नजर आई थीं. इसके अलावा वो हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 13 में भी दिखाई दी थीं.  वहीं, बात की जाए कांग्रेस में शामिल होने की तो वो साल 2021 में शामिल हुई थीं और हस्तिनापुर विधानसभा से उम्मीदवार रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement