Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Charu Asopa दर दर भटकने को हुईं मजबूर, छलका दर्द, बोलीं 'सिंगल मदर होना गुनाह'

Charu Asopa ने हाल ही में घर ना मिलने पर अपना दर्द बयां किया है. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्हें एक महिला ने घर देने से इनकार कर दिया क्योंकि वो एक सिंगर मदर हैं.

Latest News
Charu Asopa दर दर भटकने को हुईं मजबूर, छलका दर्द, बोलीं 'सिंगल मदर होना गुनाह'

Charu Asopa

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी की फेमस एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) बीते दिनों अपने तलाक को लेकर चर्चा में थीं. एक्ट्रेस ने सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen & Charu Asopa) से शादी की थी पर तीन साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया. कपल की एक बेटी है और दोनों मिलकर उसकी देखभाल कर रहे हैं. हालांकि तलाक के बाद चारू सिंगल मदर हो गई हैं ऐसे में उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इस बारे में चारू ने हाल ही में बताया है.  

राजीव सेन से शादी को खत्म करने के बाद चारू असोपा मुंबई में घर की तलाश कर रही थीं. इस दौरान एक सिंगर होने के कारण उन्हें काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ा जिसके बारे में उन्होंने खुद खुलासा किया है. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में चारू ने अपने दुखद अनुभव का खुलासा किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu)

ये भी पढ़ें: फूट-फूट कर रोईं Sushmita Sen की भाभी, Charu Asopa का इस कारण हुआ बुरा हाल

चारू ने कहा 'मैंने अपने नए घर की सोसाइटी मीटिंग में शामिल होने के लिए शूटिंग के बीच एक घंटे का ब्रेक लिया. सब कुछ फाइनल हो चुका था और टोकन मनी भी जमा कर दी थी. फिर उन्होंने मुझसे पूछा कि यहां कितने लोग रहेंगे? मैंने कहा मैं, मेरी बेटी और दो नौकरानियां होंगी. उन्होंने इसपर कहा 'नहीं, हम सिंगल मदर्स को घर नहीं देते. मैंने उनसे कारण पूछा पर उन्होंने कुछ नहीं कहा. वो मेरे प्रति बहुत असभ्य थी.'

ये भी पढ़ें: Sushmita Sen भाई Rajeev से तलाक की वजह से हैं नाराज, जानें क्यों फैल रही ऐसी अफवाहें?

बता दें कि चारू और राजीव का रिश्ता कई बार उतार-चढ़ाव से गुजरा था. दोनों ने पहले भी तलाक का फैसला लिया था पर बाद में चारू ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी को एक और मौका देने का ऐलान किया था. इसके बाद फिर उनके तलाक की बात सामने आई और आखिरकार दोनों अलग हो गए. उन्होंने  16 जून, 2019 को गोवा में शादी की थी और 2021 में उनकी बेटी का जन्म हुआ था जिसका नाम जियाना है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement